रालोद का बड़ा ऐलान, कहा- बसपा रहे या जाए, हम सपा के साथ बने रहेंगे
रालोद का बड़ा ऐलान, कहा- बसपा रहे या जाए, हम सपा के साथ बने रहेंगे
Share:

लखनऊ: यूपी में महागठबंधन से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के अलग होने के बाद अब राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने बड़ा बयान जारी किया है. रालोद प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद का कहना है कि हम महागठबंधन का हिस्सा बने रहेंगे और सपा के साथ थे, साथ हैं और रहेंगे. उन्होंने कहा है कि हम इस गठबंधन में कांग्रेस को भी शामिल करने का प्रयास करेंगे.

मसूद अहमद ने कहा है कि हमारा गठबंधन सपा से था, है और आगे भी रहेगा. आगे गठबंधन का स्वरूप क्या होगा? हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व निर्धारित करेगा. हम चाहते हैं कि जैसे हम पहले सपा के साथ गठबंधन में थे,  वैसे ही आगे भी रहे और इस गठबंधन को और अधिक बड़ा किया जाए. कांग्रेस को भी शामिल किया जाए. मसूद अहमद ने कहा कि पहले भी बसपा का गठबंधन सपा से था और हमें सपा के कोटे से लोकसभा सीटें दी गई थी. अगर सपा और बसपा का गठबंधन समाप्त हुआ है तो उससे हमारे और सपा के गठबंधन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. अब माना जा रहा है कि सपा और रालोद मिलकर यूपी का विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को गठबंधन से अलग होकर उपचुनाव लड़ने की घोषणा की थी, हालांकि उन्होंने अभी गठबंधन पर फुल ब्रेक लगाने की बात से मना कर दिया है. मायावती ने अखिलेश यादव को सपा में सुधार करने की सलाह देते हुए कहा कि सपा के काडर को बसपा की तरह मिशनरी बनाने की आवश्यकता है और अगर अखिलेश ऐसा कर पाते हैं तो ही भविष्य में दोनों दल साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे, वर्ना अलग राह खोजनी पड़ेगी.

ममता की उपस्थिति में मुस्लिमों से बोले मौलाना, कोई पार्टी भला नहीं करेगी, अल्लाह पर भरोसा रखो

लोकसभा स्पीकर भाजपा का ही होगा, लेकिन डिप्टी स्पीकर के पद पर हमारा हक़ - संजय राउत

चीन में ढहाई गई कई मस्जिदें, दमन और सख्ती के बीच फीकी गुजरी ईद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -