लोकसभा स्पीकर भाजपा का ही होगा, लेकिन डिप्टी स्पीकर के पद पर हमारा हक़ - संजय राउत
लोकसभा स्पीकर भाजपा का ही होगा, लेकिन डिप्टी स्पीकर के पद पर हमारा हक़ - संजय राउत
Share:

मुंबई: लोकसभा में डिप्‍टी स्‍पीकर के पद पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी शिवसेना ने अपना दावा ठोंका है. इस संबंध में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि, ''हमने केवल इतना ही कहा है कि  लोकसभा स्पीकर भाजपा का ही होगा और डिप्टी स्पीकर का अधिकार नेचुरली हमारा बनता है. हमारे 18 सांसद हैं. एनडीए में हम दूसरी सबसे बड़ी पार्टी हैं. जब हमें पता चला की ये पद किसी अन्य पार्टी को दिया जा रहा है जिसने हमारे विरुद्ध चुनाव लड़ा, तब जाकर हमने ये बात कही है.''

वहीं दूसरी ओर शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की प्रशंसा की है. इस बारे में संजय राउत ने कहा है कि जो सत्य है वो लिखा है. अगर कश्मीर का भूगोल बदल रहा है तो ये अच्छी बात है. ऐसा साहस अभी तक किसी ने नहीं किया. अगर नए गृहमंत्री कश्मीर के भले के लिए कोई रणनीति बनाना चाहते हैं तो देश के प्रत्येक आदमी को उनके साथ खड़ा होना चाहिए. वहां पर हिंदू सीएम क्यों नहीं बन सकता है? जब देश का राष्ट्रपति मुसलमान बन सकता है तो जम्मू कश्मीर का सीएम हिंदू क्यों नहीं बन सकता.

इसके साथ ही संजय राउत ने कहा है कि सभी 18 शिवसेना सांसदों के साथ पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे, पहले भी गए थे. मंदिर निर्माण का कार्य आरंभ होना चहिए. हमारा कमिटमेंट था कि हम चुनाव जीतने के बाद अपने सांसदों के साथ अवश्य जाएंगे. इसलिए हम उद्धव जी के नेतृत्व में वहां जा रहे हैं.

वर्ल्ड बैंक का दावा, दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बना रहेगा भारत

चीन में ढहाई गई कई मस्जिदें, दमन और सख्ती के बीच फीकी गुजरी ईद

हाफिज सईद पर पाक सरकार की सख्ती, गद्दाफी स्टेडियम में नहीं पढ़ सका ईद की नमाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -