ममता की उपस्थिति में मुस्लिमों से बोले मौलाना, कोई पार्टी भला नहीं करेगी, अल्लाह पर भरोसा रखो
ममता की उपस्थिति में मुस्लिमों से बोले मौलाना, कोई पार्टी भला नहीं करेगी, अल्लाह पर भरोसा रखो
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ईद के अवसर पर सूबे के सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के साथ अल्पसंख्यक आबादी से वार्ता में मुस्लिम उपदेशक काजी फजलुर रहमान ने उन्हें किसी भी राजनीतिक दल पर निर्भर ना रहने की सलाह दी है। बता दें कि हर बार ईद के अवसर पर मौलाना रहमान समुदाय विशेष के लोगों को संबोधित करते हैं। इस बार ममता बनर्जी भी उनके साथ स्टेज पर थीं। ममता ने भी अल्पसंख्यक समुदाय से कहा कि किसी से डरने की आवश्यकता नहीं है। 

ममता ने आगे नारा देते हुए कहा है कि 'जो भी हमसे टकराएगा, वह चूर-चूर हो जाएगा'। अल्पसंख्यक समुदाय को संबोधित करते हुए रहमान ने किसी भी सियासी दल या किसी व्यक्तिगत किसी राजनेता का नाम नहीं लिया। हालांकि जिस किसी ने भी उनके संबोधन को सुना, उसने यह अवश्य कहा कि पहली बार समुदाय विशेष के नेता ने समाज के भविष्य की झलक दिखाने का प्रयास किया। 

अपने संबोधन में रहमान ने कहा कि, 'अपने अधिकारों की रक्षा के लिए किसी पार्टी पर निर्भर ना रहें। इस वक़्त कई ऐसे लोग आगे आए हैं, जिनके पास एक योजना और अजेंडा है और यह समुदाय के पक्ष में नहीं है। मैंने सुना है कि कई मुस्लिम कहते हैं कि यह राजनितिक पार्टी हमारे हितों की रक्षा करेगी या फिर वह सियासी दल हमारे विकास के लिए काम करेगा। कोई कुछ नहीं करेगा। आपने देखा है कि क्या हुआ है। खुद के भीतर झांकिए और अल्लाह में भरोसा कीजिए।' 

वर्ल्ड बैंक का दावा, दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बना रहेगा भारत

चीन में ढहाई गई कई मस्जिदें, दमन और सख्ती के बीच फीकी गुजरी ईद

हाफिज सईद पर पाक सरकार की सख्ती, गद्दाफी स्टेडियम में नहीं पढ़ सका ईद की नमाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -