बिहार में बाढ़ को लेकर सियासत जारी, राजद ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

बिहार में बाढ़ को लेकर सियासत जारी, राजद ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

पटना: बिहार में बाढ़ का प्रकोप धीरे-धीरे कम होता जा रहा है. वहीं सियासत तेज होती जा रही है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) बाढ़ को लेकर सरकार पर हमला बोला है. राजद के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र का कहना है कि पीड़ितों के लिए राहत और बचाव कार्य नहीं चल रहा है. सरकार की जो समितियां हैं वह कुछ और ही आंकड़ा पेश कर रही है और सरकार के आंकड़े कुछ और ही है.

राजद विधायक ने कहा कि दोनों के आंकड़ों में काफी असमानता है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि बाढ़ राहत के नाम पर केवल राजनीति हो रही है. राहत के नाम पर जो धन खर्च हो रहा है, वह जेब में जा रहे हैं. वहीं, कांग्रेस MLA मदन मोहन तिवारी ने बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकार द्वारा चलाए जा रहे कम्यूनिटी किचन के लेकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. सरकार के आंकड़े सत्य नहीं हैं.

विपक्ष के द्वारा लगाए गए आरोप पर भाजपा विधायक जीवेश मिश्र और विधायक मिथिलेश तिवारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अपने वक़्त में विपक्ष कुछ भी नहीं किया. बाढ़ के नाम पर घोटाला किया. वहीं मौजूदा हालात में राज्य सरकार के सभी अधिकारी और कर्मचारी अपने कार्य में जुटे हुए हैं. नोडल पदाधिकारी बनाया गया है. उन्होंने कहा है कि जो भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्र है, वहां कम्यूनिटी कीचन चलाए जा रहे हैं. विपक्ष के पास कोई दूसरा कोई मुद्दा नहीं है. विपक्ष मुद्दा विहीन है. इसी वजह से ऐसे बयान विपक्ष के द्वारा दिया जा रहा है.

भाई पर आयकर विभाग ने कसा शिकंजा, तो बौखलाई मायावती ने भाजपा-आरएसएस पर मढ़े आरोप

पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के बेटे का बड़ा बयान, कहा- प्रियंका को बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष

कर्नाटक: रात भर विधानसभा में सोए भाजपा विधायक, आज होगा फ्लोर टेस्ट