भाई पर आयकर विभाग ने कसा शिकंजा, तो बौखलाई मायावती ने भाजपा-आरएसएस पर मढ़े आरोप

भाई पर आयकर विभाग ने कसा शिकंजा, तो बौखलाई मायावती ने भाजपा-आरएसएस पर मढ़े आरोप

लखनऊ: आयकर विभाग की तरफ से भ्रष्‍टाचार के आरोप में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख और यूपी की पूर्व सीएम मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की गई है. आयकर विभाग ने आनंद कुमार और उनकी पत्‍नी की नोएडा स्थित 400 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति को अटैच कर दिया है. इसके बाद मायावती ने शुक्रवार को भाजपा और आरएसएस पर संगीन आरोप लगाए हैं.

मायावती ने कहा है कि भाजपा और आरएसएस देश में दलितों को प्रगति करते नहीं देख सकते हैं. मायावती ने कहा कि भाजपा सरकार अपनी सरकारी मशीनरी को गलत इस्तेमाल कर रही है. भाई आनंद कुमार पर आयकर विभाग के शिकंजे पर मायावती ने कहा कि हमारे खिलाफ षड्यंत्र हो रहा है. मायावती ने कहा कि 'जब इन लोगों ने बहन जी के भाई को नहीं बख्शा तो हमें क्या बख्शेंगे, ये संदेश दलितों को देने का प्रयास किया जा रहा है. आरएसएस और भाजपा सुन ले कि मैं डरने वाली नहीं. घबराने वाली नहीं. भाजपा और आरएसएस कंपनी को मेरी खुली चेतावनी है.'

मायावती ने कहा है कि हमारी पार्टी अपने वर्गों के लोगों के लिए संघर्ष जारी रखेगी. भाजपा के लोग दूसरों पर अंगुली उठाने से पहले अपने गिरेबां में झांक कर देखें. भाजपा के नेता पहले खुद देखें कि पार्टी में शामिल होने से पहले उनके पास कितनी संपत्ति थी और अब कितनी है.

कर्नाटक: रात भर विधानसभा में सोए भाजपा विधायक, आज होगा फ्लोर टेस्ट

अंतर्राष्ट्रीय दबाव के आगे झुका पाकिस्तान, कुलभूषण को देगा काउंसलर एक्‍सेस

अमेरिकी संसद ने ट्रंप प्रशासन को दिया झटका