6 महीने तक नाबालिग का रेप करता रहा रिज़वान, आरोपी की अम्मी ने भी धमकाकर करवाए घर के काम
6 महीने तक नाबालिग का रेप करता रहा रिज़वान, आरोपी की अम्मी ने भी धमकाकर करवाए घर के काम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां रिजवान खान ने छह महीने तक एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया और कैमरे पर उसका अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किया। यहां तक कि उसने उसे अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया और उससे अपने घर के काम भी करवाए। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 25 मई को शिकायत दर्ज की गई जिसमें आरोपी की अम्मी मुमताज और एक अन्य युवक का भी नाम है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना आगरा के सदर बाजार थाना क्षेत्र की है. 17 वर्षीय लड़की की मौसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और खुलासा किया कि उसके दोस्त नितिन ने लगभग 6 महीने पहले उसे मिलने के लिए बुलाया था। दोनों की मुलाकात एक खाली रेलवे क्वार्टर में हुई जहां नितिन ने उसके कपड़े उतारे और उसके साथ छेड़छाड़ की। पास में रहने वाले रिजवान खान ने चुपचाप अपने मोबाइल से दोनों का वीडियो बना लिया और नाबालिग महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने क्लिप की धमकी देकर छह महीने की अवधि में कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया और उसे अपने घरेलू काम करने के लिए भी मजबूर किया। 22 मई को, उसने अपनी मौसी को उसके खिलाफ हो रहे अत्याचारों के बारे में बताया और रिजवान के स्थान पर काम करने से इनकार कर दिया, जिससे आरोपी और उसकी अम्मी नाराज हो गए और उन्होंने वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

मौसी उनसे बात करने के लिए उनके घर गईं, लेकिन जवाब में उन्हें जोड़े से जान से मारने की धमकी मिली। अपराधी ने मौसी को भी अश्लील फुटेज दिखाया और उसकी मां ने इसे लड़की की चचेरी बहन के मोबाइल फोन पर भेज दिया। शिकायतकर्ता ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने नितिन के साथ रिजवान खान और उसकी अम्मी पर भी मामला दर्ज किया है। इन सभी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376(2)(एन), 354, 354-बी, 504 के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) के तहत कार्रवाई की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो अपराधियों को पहले ही पकड़ लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा चुकी है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।  

पंजाब: ज्वाइंट ऑपरेशन में इंटरनेशनल ड्रग स्मगलिंग नेटवर्क का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार

DRI ने अहमदाबाद एयरपोर्ट के पास तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया, 10 किलो सोना जब्त

भारत-बांग्लादेश सीमा पर BSF ने जब्त किया 12 करोड़ रुपये का सोना, तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -