ऋत्व‍िक धनजानी ने शेयर की यह शानदार तस्वीर
ऋत्व‍िक धनजानी ने शेयर की यह शानदार तस्वीर
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर ऋत्व‍िक धनजानी ने सोशल मीड‍िया पर अपने एक शर्टलेस फोटो साझा की है. वहीं इसमें वे किसी टेरेस पर खड़े नजर आ रहे हैं.वहीं  यूं तो तस्वीर शानदार है, परन्तु इसमें उनकी तस्वीर नहीं बल्क‍ि उनका कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है. वहीं ऋत्व‍िक ने अपनी ही फोटो पर फनी कमेंट किया है. वहीं ऋत्व‍िक ने फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सनकिस्ड नहीं सन बर्न्ट (जला हुआ)'. इसके साथ ही भले ही ऋत्व‍िक को यह फोटो सन बर्न्ट लगे परन्तु फैंस और सेलेब्स को तो वे हैंडसम लग रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए सभी ने कमेंट कर उनकी तारीफ भी की है.पिछले दिनों ऋत्व‍िक, आशा नेगी के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थे. दोनों के अफेयर के किस्सों के बाद उनके ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को चौंका दिया था. हालांकि दोनों ही सेलेब्स ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. इस वजह से फैंस कन्फ्यूज भी थे. वहीं कुछ समय बाद ऋत्व‍िक ने आशा को उनकी वेब सीरीज 'बारिश सीजन 2' के लिए शुभकामनाएं दी थी. इसके साथ ही उन्होंने बारिश के पोस्टर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था- प्यार में डूबने के लिए तैयार हो जाइए. साथ ही उन्होंने आशा को टैग भी किया था. 

वहीं आशा ने ऋत्विक की इस पोस्ट को शेयर करते हुए हगिंग फेस इमोजी बनाया था. उनके इस पोस्ट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके बीच सब ठीक है.गौरतलब है कि 2019 में खबरें आई थी कि दोनों शादी करने की प्लानिंग में हैं. हालांकि, दोनों ने ही इस खबर को नकार दिया था. वहीं आशा और ऋत्विक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो दोनों 6 साल से डेट कर रहे हैं. वहीं दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं. वहीं दोनों ने कपल के तौर पर नच बलिए में भी हिस्सा लिया था और शो जीता था. इसके साथ ही शो पवित्र रिश्ता से उन्हें पहचान मिली थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 D (@rithvik_d) on

अभिनेत्री दीपिका की माँ को हुआ कोरोना, वीडियो के जरिए सीएम केजरीवाल से मांगी मदद

'बिग बॉस 14' के मेकर्स को एक बार फिर चाहत खन्ना ने किया मना

अभिनव कोहली के साथ एक ही घर में रहने वाली बात पर बोली श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -