'बिग बॉस 14' के मेकर्स को एक बार फिर चाहत खन्ना ने किया मना
'बिग बॉस 14' के मेकर्स को एक बार फिर चाहत खन्ना ने किया मना
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस चाहत खन्ना इन दिनों किसी टीवी शो में न नजर आ रही हो परन्तु वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में चाहत खन्ना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा चुकी हैं जिसमें वह बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आई थीं।इसके साथ ही  उस दौरान चाहत खन्ना और मीका सिंह के अफेयर की खबरें आम हो गई थीं।वहीं इसी बीच खबरें आ रही हैं कि चाहत खन्ना को 'बिग बॉस 14' में जाने का ऑफर मिला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की चाहत खन्ना के इस फेम को देखकर 'बिग बॉस 14' के मेकर्स उनको इस सीजन का हिस्सा बनाना चाहते हैं। 

वहीं सूत्रों की माने तो चाहत खन्ना को 'बिग बॉस 14' में भाग लेने के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। इस बात का खुलासा खुद चाहत खन्ना ने ही किया है। वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए चाहत खन्ना ने बताया कि, 'बिग बॉस 14' जैसे शोज मेरे लिए नहीं बने हैं।' ऐसा बताया जाता है कि, चाहत खन्ना टीवी जगत के सबसे विवादित चेहरों में से एक हैं जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके अलावा चाहत खन्ना हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं।इसके साथ ही  चाहत खन्ना की ये खूबियां उनको 'बिग बॉस 14' का एक परफेक्ट कंटेस्टेंट बनाती हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शायद ये बात 'बिग बॉस 14' के मेकर्स भी अच्छे से जानते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि बीते 6 साल से लगातार 'बिग बॉस' के मेकर्स चाहत खन्ना को अप्रोच कर रहे हैं। वहीं चाहत खन्ना हर साल 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने से इनकार कर देती हैं। इसके साथ ही चाहत खन्ना से पहले शुभांगी आत्रे और सुरभि ज्योति जैसे टीवी सितारों को भी 'बिग बॉस 14' के लिए अप्रोच किया जा चुका है परन्तु इन सभी सितारों ने सलमान खान के इस विवादित शो में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है। वहीं 'बिग बॉस 14' में काम करने से मना करने के बाद शुभांगी आत्रे ने बताया था कि वह एक शो के फेम के लिए अपने प्रोड्यूसर्स को धोखा नहीं दे सकतीं।

बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता बनी यह अदाकारा

ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके है यह सितारे

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -