अभिनव कोहली के साथ एक ही घर में रहने वाली बात पर बोली श्वेता तिवारी
अभिनव कोहली के साथ एक ही घर में रहने वाली बात पर बोली श्वेता तिवारी
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी को लेकर बीते दिन ही ऐसी खबरें सामने आई हैं कि वो अभी भी अपने पति के साथ एक ही घर में रहती हैं। इसके साथ ही इन खबरों ने श्वेता तिवारी के फैंस को चौंकाकर रख दिया है क्योंकि अदाकारा ने बीते साल पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एफआईआर कराई थी। ऐसे में लोग यह नहीं समझ पा रहे थे कि श्वेता तिवारी अभी भी क्यों अपने पति के साथ रह रही हैं ?श्वेता तिवारी ने इस मुद्दे पर एक मिडिया रिपोर्टर से बात की है और बताया है कि वो इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की श्वेता तिवारी के अनुसार, 'आज कल कोई कुछ भी बोल दे, वो छप जाता है। झूठ बोलने की भी हद होती है। मैं इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती हूं.अगर आप श्वेता तिवारी के बयान को ध्यान से पढ़ें तो उन्होंने पति के साथ रहने की खबरों पर कुछ नहीं कहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में यह साफ नहीं है कि वो एफआईआर करने के बाद अकेले रह रही हैं या फिर पति अभिनव के साथ ही रहती हैं क्योंकि अभिनव ने यह दावा किया है कि दोनों अभी भी साथ में ही रहते हैं।

इसके अलावा अगर आप सोच रहे हैं कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की जिंदगी फिर से चर्चा में क्यों आ गई है तो हम बता दें कुछ दिनों पहले ही अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था| वहीं जिसमें वो अपने को-स्टार के साथ नजर आ रही थीं। इसके साथ ही अभिनव कोहली ने इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद मीडिया को बताया कि वो जल्द ही कुछ और चीजें पोस्ट करेंगे जिससे लोगों को सच्चाई का पता चले। इसी के बाद से अभिनव और श्वेता दोबारा खबरों में छा गए हैं। 

बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता बनी यह अदाकारा

ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके है यह सितारे

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -