माँ का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस ने अपने हॉट अंदाज से मचाई सनसनी
माँ का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस ने अपने हॉट अंदाज से मचाई सनसनी
Share:

कभी स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के सीजन 3 में नजर आईं एक्ट्रेस शिवानी तोमर की मां का किरदार निभाने चुकीं अभिनेत्री रितु शिवपुरी अब बहुत सेक्सी हो गईं हैं. जी हाँ, उन्होंने अपने शो से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियां हांसिल की हैं और इस बार फिर कर रहीं हैं. आपको बता दें कि इस अभिनेत्री ने बीते साल अपनी बोल्ड तस्वीरों की जो सनसनी मचाई थी, और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. जी दरअसल साल 1993 में आई पहलाज निहलानी की फिल्म ‘आंखे’ का ‘लाल दुपट्टे वाली’ गाने अगर आपने देखा है तो इसमें गोविंदा की हीरोईन बनी रितु शिवपुरी को भी आपने गौर किया ही होगा और पहलाज निहलानी की तरफ से बनाई गई और डेविड धवन निर्देशित ये फिल्म रितु की पहली फिल्म थी.

वहीं अब रितु टीवी शोज में नजर आती हैं फिल्मों से उन्होंने दुरी बना ली है. बीते समय में ही रितु ने स्टार प्लस के सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं-3' से कमबैक किया है और स्मॉल स्क्रीन पर वापसी करने वाली यह अभिनेत्री सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी मशहूर हैं. रितु आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में फोटो शेयर कर रितु ने लिखा है The water always takes me to a unbelievably calm happy and blissful place for me its my little slice of heaven . #waterbaby #pooltime #myhappyplace #bikinigirl #keepingitcool @panachhe_photography इसमें वह पानी में स्विमिंग करते हुए दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

आप सभी ने रितु को 'हद कर दी आपने', 'लज्जा', 'शक्ति: द पावर' जैसी फिल्मों में देखा होगा. इसी के साथ वह स्टार प्लस के सीरियल से पहले अनिल कपूर की टीवी सीरीज '24' के दूसरे सीजन में नजर आ चुकीं हैं.

अब बहुत बूढी हो चुकीं हैं 'हम आपके है कौन' की यह एक्ट्रेस

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के दीवाने हैं शाहीर शेख, आज मना रहे हैं 35वां जन्मदिन

शो में पिता की भूमिका निभाने के लिए असहज थे सुमित कौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -