धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के दीवाने हैं शाहीर शेख, आज मना रहे हैं 35वां जन्मदिन

आप सभी को बता दें कि आज टीवी के सबसे हैंडसम ऐक्टर्स में एक शाहीर शेख का जन्मदिन है. जी हाँ, वह आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. शाहीर को उनके लुक के साथ ही उनकी बेहतरीन ऐक्टिंग के लिए जाना जाता है और वह टीवी इंडस्ट्री में खूब पॉपुलर हैं. शाहीर की फैंन फॉलोइंग भारत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि दुनियाभर में इनके फैंस मौजूद हैं और सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. शाहीर अपने काम और अपने प्रॉजेक्ट्स के फैंस को निराश नहीं करते हैं और वह आए दिन अपने दमदार अभिनय से लोगों को दीवाना कर देते हैं.

शाहीर इन दिनों अपने नए शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ को लेकर सुर्खियों में है जिसमे वह दमदार अभिनय कर रहे हैं. आपको बता दें कि शाहीर का शो पॉप्युलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ है. आपको बता दें कि शाहीर शेख लगभग 10 साल से इंडस्ट्री में हैं और 'क्या मस्त है लाइफ' सीरियल के बाद शाहीर ने 'झांसी की रानी’ में एक साइड रोल निभाया था. वहीं इस शो में शाहीर ने 'झांसी की रानी’ के भाई नाना साहेब का रोल किया था और यह बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि शाहीर शेख ने साल 2015 में इंडोनेशियन रिऐलिटी शो 'एशियाज गॉट टैलंट’ शो को होस्ट किया था.

इसी के साथ शो में शाहीर के को-होस्ट ऐक्टर मार्क नेल्शन थे और टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉप्युलर ऐक्टर्स में से एक शाहीर हर दिन के लिए 60 से 70 हजार तक चार्ज करते हैं. आप सभी को बता दें कि धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को शाहीर बहुत पसंद करते हैं और 'इश्कबाज' में शिवांश सिंह ओबेरॉय का रोल सबसे पहले शाहीर को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने अपने दूसरे कमिटमेंट्स के चलते मना कर दिया था.

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में सबसे खूबसूरत नजर आईं कोमोलिका, लुटा सबका दिल

इंस्टाग्राम पर लव त्यागी के अनफॉलो करने पर भड़कीं हिना खान, कहा- 'गुस्सा...'

कोमोलिका के किरदार को निभाने पर अलीशा पंवार ने किया चौकाने वाला खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -