शो में पिता की भूमिका निभाने के लिए असहज थे सुमित कौल
शो में पिता की भूमिका निभाने के लिए असहज थे सुमित कौल
Share:

हाल ही में टीवी एक्टर सुमित कौल ने स्वीकार किया कि 'जब आप टीवी शो में पिता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो जाते हैं, तब आपको एक जैसे रोल ही मिलने लगते हैं.'' जी हाँ, इन दिनों सुपरनैचरल थ्रिलर टीवी शो 'नजर' में पिता का किरदार निभा रहे सुमित ने हाल ही में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा, 'जब मुझे यह शो ऑफर हुई थी, तब ऐसी दो चीजें थीं जिनपर मुझे यकीन नहीं था. उनमें से एक था, 18-20 साल की लड़की के पिता का रोल निभाना. मैं समझ नहीं पा रहा था कि मुझे ऐसा रोल करना चाहिए या नहीं''. आप सभी को बता दें कि वह एक अच्छे एक्टर हैं.

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'इस तरह का किरदार निभाने के बाद आपके पास ऐसे रोल्स लगातार आने लगते है और लोग आपको एक लीड ऐक्टर के रूप में देखना बंद कर देते हैं.’ इसी के साथ आगे सुमित ने बताया कि उनके मन में सुपरनैचरल शोज में काम करने को लेकर कई तरह की शंकाएं थीं लेकिन अब सभी दूर हो गईं हैं. सुमित ने कहा, 'इस तरह का किरदार निभाने के बाद आपके पास ऐसे रोल्स लगातार आने लगते है और लोग आपको एक लीड ऐक्टर के रूप में देखना बंद कर देते हैं.’

आप सभी को बता दें कि सुमित कौल अमेरिकी टीवी शो सीरीज '24' के इंडियन अडॉप्टेशन '24’ के दूसरे सीजन में दिखाई दिए थे और वह 'लागी तुझसे लगन' और 'चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ जैसे शोज में काम कर चुके हैं. इसी के साथ वह फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं जिनमे फिल्म 'हामिद' शामिल है.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के दीवाने हैं शाहीर शेख, आज मना रहे हैं 35वां जन्मदिन

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में सबसे खूबसूरत नजर आईं कोमोलिका, लुटा सबका दिल

इंस्टाग्राम पर लव त्यागी के अनफॉलो करने पर भड़कीं हिना खान, कहा- 'गुस्सा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -