वर्ल्डकप में बारिश की मार, अमिताभ के बाद अब ऋषि कपूर का जोरदार प्रहार
वर्ल्डकप में बारिश की मार, अमिताभ के बाद अब ऋषि कपूर का जोरदार प्रहार
Share:

आज दुनियाभर में मौजूद भारतीयों के लिए बेहद खास दिन है, क्योंकि आज आईसीसी वर्ल्डकप में India Vs Pak मैच होने जा रहा है, लेकिन वर्ल्ड कप के मैचों में हो रही बारिश ने लोगों को एक ओर चौंका कर भी रखा है, इस बारिश ने क्रिकेट के दीवानों का मजा भी किरकिरा कर दिया है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने अब गजब अंदाज में चुटकी ली है. 

बता दें कि इस वर्ल्डकप में बारिश के कारण अब तक 4 मैच रद्द और बेकार हो चुके हैं. इन मैचों में एक भी गेंद नाहने फेंकी जा सकी है और कहा जाए तो वर्ल्डकप में अब तक सबसे ज्यादा स्कोर बारिश का हे रहा है. ऐसे में आज के भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए सभी के तरह बेकरार बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने मन के डर कुछ डिफरेंट अंदाज में शेयर किया है. 

ऋषि द्वारा वर्ल्ड कप ट्रॉफी को एक छतरी के आकार में दिखाया गया है और अब इसे खूब वायरल किया जा रहा है. उनके इस पोस्ट पर बॉलीवुड से लेकिर क्रिकेट प्रेमियों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ ऋषि कपूर ने कैप्शन दिया है कि, 'आईसीसी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का नया डिजाइन.' इतना ही नहीं इस पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाद शोएब अख्तर भी इस मौके पर ऋषि कपूर वाले चुटकी लेने के अंदाज में नजर आ रहे है और शोएब अख्तर ने भी एक जबरदस्त तस्वीर के साथ अपना बारिश को लेकर डर साफ़ जाहिर किया है. बता दें कि भारत-पाक का महामुकाबला आज दोपहर 3 बजे से शुरू होगा. 

 

'फर्स्ट ब्लाइंड डेट' के लिए इंदौर पहुंची पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ

गली बॉय एक्टर ने इस तरह किया अपने पापा को Fathers day विश

लुकाछिपी : कार्तिक-कृति की जोड़ी ने मचाया तहलका, TV पर करोड़ों लोगों ने लिया मजा

नीकैप पहन ट्रोल हुई प्रियंका, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -