लुकाछिपी : कार्तिक-कृति की जोड़ी ने मचाया तहलका, TV पर करोड़ों लोगों ने लिया मजा
लुकाछिपी : कार्तिक-कृति की जोड़ी ने मचाया तहलका, TV पर करोड़ों लोगों ने लिया मजा
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन और कृति सेनन द्वारा स्टारर फिल्म लुका छिपी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और इस फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यूज़ भी मिले थे, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लगभग 95 करोड़ कमाने में कामयाब रही थी और इसके एक खास बात यह है कि इस फिल्म ने अपने टीवी प्रीमियर में भी शानदार सफलता हासिल की है और फिल्म को टीवी पर 1.25 करोड़ ने देखा है. गौरतलब है कि इस साल फिल्म टोटल धमाल अपने टीवी प्रीमियर पर सबसे ज्यादा दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रही थी और इस फिल्म को 1.67 करोड़ लोगों द्वारा देखा था वही 2.0 के हिंदी वर्जन को 1.65 करोड़ लोगों द्वारा देखा गया था.  

ख़ास बात यह है कि लुकाछिपी ने इसी के साथ ही रणवीर सिंह स्टारर सिंबा, सलमान खान स्टारर रेस 3 और विकी कौशल स्टारर उरी: दि सर्जिकल स्ट्राइक को भी पीछे छोड़ दिया है. इसके अलावा कार्तिक और कृति की इस फिल्म ने पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म संजू, रेड और पैडमैन को भी टीवी प्रीमियर के मामले में पचड़ा है.

कार्तिक के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल 2 में बिज़ी चल रहे हैं और ये फिल्म साल 2010 में आई फिल्म लव आजकल का सीक्वल होगी. फिल्म को इम्तियाज अली द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा हैं और पिछले कुछ समय से इस फिल्म के सेट की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. 

मजनुओं को ऐसे मजा चखा रही हैं सपना, एक झटके में लगा दी अक्ल ठिकाने

फेमिना मिस इंडिया 2019 : साल 2018 में पहली रनर अप रही सुमन राव, अब जीत लाईं ताज

तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू को याद कर रो पड़ीं यह एक्ट्रेस, अपनी टीम को ऐसे किया याद

ऐसे स्वस्थ रहते हैं 'गली बॉय' के सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -