गली बॉय एक्टर ने इस तरह किया अपने पापा को Fathers day विश
गली बॉय एक्टर ने इस तरह किया अपने पापा को Fathers day विश
Share:

आज देशभर में फादर्स डे मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर बॉलीवुड के सितारे भी अपने पिता के साथ इस दिन को मना रहे हैं. ऐसे में एक्टर रणवीर सिंह ने भी सोशल मीडिया पर अपने पापा की क्यूट सी एक पूरानी फोटो शेयर कर उन्हें हैप्पी फादर्स डे विश किया है. कुछ समय पहले ही शेयर की गई ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. आम तौर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं आए दिन वह अपनी अपटेड फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. चलिए आपको बता देते हैं ये तस्वीर.

इसके अलावा इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं.  इस फिल्म में वह कपिल देव का किरदार निभाएंगे. इस  फिल्म में उनके साथ वाइफ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. इससे पहले भी ये कपल कई फिल्मों में काम  कर चुके हैं. फिल्म रामलीला में तो इस कपल को काफी पंसद भी किया गया था. इस फिल्म से उस कपल को एक दूसरे से प्यार भी हो  गया था. इसके बाद फिल्म पद्ममावतमें भी इनकी दोनों को काफी पंसद किया  गया था. शादी के बाद ये दोनों पहली बार एक साथ नज़र आने वाले हैं. 

रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में कई  फिल्मों में काम किया हुआ है. अपनी एक्टिंग से रणवीर सभी को अपना दीवाना बना चुके हैं. यही नहीं उनको बेहतरीन अभिनय के लिए कई पुरस्कारों  से भी नवाजा जा चुका है. पिछले साल ही रणवीर सिंह ने गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से शादी की है. शादी के बाद रणवीर सिंह दो फिल्मों में काम कर चुके हैं.

नीकैप पहन ट्रोल हुई प्रियंका, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट

लम्बे समय के बाद एक साथ नज़र आने वाली है ये जोड़ी..

फेमिना मिस इंडिया 2019 : साल 2018 में पहली रनर अप रही सुमन राव, अब जीत लाईं ताज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -