नीकैप पहन ट्रोल हुई प्रियंका, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट
नीकैप पहन ट्रोल हुई प्रियंका, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट
Share:

हॉलिवुड-बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी हालिया तस्वीर के कारण ट्रोल हो गई हैं. ऐसा कई बार होता है कि वो अपने लुक को लेकर ट्रोल होती हैं लेकिन ये भी देखा गया है कि उन्हें इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता बल्कि ऐसी ही कई तस्वीर वो शेयर करती रहती हैं. ऐसे ही इस बार भी कुछ तस्वीरें शेयर हुई हैं जिन पर वो ट्रोल हो गई हैं. आइये आपको बता देते हैं.

दरअसल, न्यू यॉर्क की एक स्ट्रीट में धूमती प्रियंका की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई. दरअसल प्रियंका एक दिन पहले ही भारत से अपनी अगली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी करके वापस लौटी हैं और इस शूटिंग के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई थी. वह अपने पति निक जोनस के साथ फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में दिख रहीं प्रियंका के घुटने पर चोट के कारण नीकैप था लेकिन इसके ही साथ उन्होंने नीचे पांव में हील्स पहन रखी थीं और सोशल मीडिया पर लोगों ने इसी कारण उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

यूज़र्स ने कॉमेंट कर प्रियंका की आलोचना करनी शुरू कर दी कि आखिर नीकैप के साथ हील्स पहनने की क्या जरूरत थी. ऐसे ही कई और कमैंट्स आये हैं. वैसे प्रियंका ने रविवार को अपना एक और विडियो शेयर किया है जिसमें वह अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मेजर साब' के गाने 'सोणा-सोणा' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस विडियो को देखकर ऐसा ही लगता है कि प्रियंका की चोट बहुत ज्यादा सीरियस नहीं थी और अब वह ठीक हो गई हैं. 

लम्बे समय के बाद एक साथ नज़र आने वाले हैं ये जोड़ी..

मजनुओं को ऐसे मजा चखा रही हैं सपना, एक झटके में लगा दी अक्ल ठिकाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -