'फर्स्ट ब्लाइंड डेट' के लिए इंदौर पहुंची पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ
'फर्स्ट ब्लाइंड डेट' के लिए इंदौर पहुंची पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ
Share:

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा का अलग होना बॉलीवुड में सभी के लिए किसी शॉक से कम नहीं था. इन दोनों के अलग होने से हर कोई हैरान था. हालांकि, अब इस बात को हुए लम्बा समय हो चूका है. ऐसे में दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में अब आगे बढ़ चुके हैं. इसके पीछे कई लोगों के नाम जो गए. जहां पुलकित पिछले दिनों एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ अपनी बढ़ती नजदीकियों को लेकर सुर्ख़ियों में थे. वहीं, श्वेता ने अपनी जिंदगी को और मज़ेदार बनाने का फैसला किया. यानि दोनों अब मूव कर चुके हैं. 

आपको बता दें कि पुलकित की एक्स वाइफ श्वेता रोहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को इस बात कि जानकारी दी है कि वह अपनी ब्लाइंड डेट के लिए इंदौर जा रही हैं. लेकिन ये भी भी बता दें, कि उनकी ब्लाइंड डेट क्या है.जी हाँ, इससे पहले कि आपको कोई विचार आए कि श्वेता एक बार फिर प्यार की राह पर चलने के लिए तैयार हैं, तो आपको बता दें कि श्वेता इंदौर अपने पहले हिंदी ड्रामा 'ब्लाइंड डेट' के लिए गयी हैं. 

इससे पहले भी श्वेता को हमने उनके पहले थिएटर प्ले 'थॉट्स माय गर्ल' में देखा था. ऐसे में श्वेता द्वारा किया जाने वाले यह दूसरा प्ले होने जा रहा है. अब वह अपने दूसरे प्ले के लिए रेडी हैं और उसके लिए इंदौर आ चुकी हैं जहां पर रह कर इस पर काम करेंगी. 

नीकैप पहन ट्रोल हुई प्रियंका, यूज़र ने किये ऐसे कमेंट

फिल्म की शूटिंग के बीच स्वर्ण मंदिर पहुंचे कार्तिक, सामने आई फोटो

लम्बे समय के बाद एक साथ नज़र आने वाली है ये जोड़ी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -