ऋषि कपूर ने शेयर किया रोचक वीडियो, कुर्सी पर बैठे शख्स पर गुजर जाती है ट्रेन
ऋषि कपूर ने शेयर किया रोचक वीडियो, कुर्सी पर बैठे शख्स पर गुजर जाती है ट्रेन
Share:

बॉलिवुड अभिनेता ऋषि कपूर पिछले साल से ही न्यूयॉर्क में मौजूद हैं, जहां वह अपना इलाज करवा रहे हैं. जहां इलाज के दौरान तमाम बॉलिवुड सितारे और उनके अपने उनसे मिलने वहां पहुंचते रहे है, जिनकी तस्वीरें शेयर कर उनकी पत्नी नीतू कपूर द्वारा फैन्स को जानकारी भी दी गई है. वहीं अब हाल ही में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय, अभिषेक कपूर जैसे तमाम सितारे भी ऋषि से मिलने के लिए पहुंचे थे, जिनकी तस्वीरें नीतू कपूर द्वारा शेयर कीं गई थी. जबकि अब ऋषि कपूर द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है. जो कि काफी मजेदार है. 

आपको बता दें कि यह विडियो उन्हें मिलने पहुंचे किसी गेस्ट से सम्बंधित नहीं है, बल्कि यह कुछ ऐसा है जिसे शेयर करने से वह खुद को रोक बही पाए है और याद दिला दें कि ऋषि कपूर बीमारी से पहले उन सितारों की लिस्ट में काफी ऊपर रहते थे, जो सोशल मीडिया पर काफी सकृत रहते हैं. जहां फ़िलहाल ऐसा नजर भी आ रहा है कि ऋषि अपने पुराने फॉर्म में लौट रहे हैं और फैन्स के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से यह कम नहीं है. 

विडियो में चलती ट्रेन के आगे एक व्यक्ति कुर्सी पर बैठता दिख रहा है और तेज रफ्तार से आ रही वह ट्रेन उस शख्स के ऊपर से गुजर जाती है, जिसका अंत देखकर ऋषि कपूर खुद भी हैरान हैं और सभी फैंस भी. यह विद्ये फ़िलहाल खूब सुर्खियां बटोर रहा है.  

Angrezi Medium में ऐसा होगा करीना का लुक, नाम का हुआ खुलासा

वायरल हुई फोटो, दोस्त संग पूल में खेलते दिखें तैमूर

Collection : 3 दिन में 20 करोड़ कमा चुकी Article 15

श्रीदेवी की इस हिट फिल्म की तरह कॉमेडी करना चाहती हैं कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -