श्रीदेवी की इस हिट फिल्म की तरह कॉमेडी करना चाहती हैं कैटरीना
श्रीदेवी की इस हिट फिल्म की तरह कॉमेडी करना चाहती हैं कैटरीना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की फिल्म की शूटिंग के लिए बिजी हैं. इसके पहले वो हाल ही में वो सलमान खान के साथ 'भारत' में नज़र आई थी. इसके अलावा उनकी चाहत है कि वो कुछ कॉमेडी रोल भी करें. उन्होंने अपने इंटरव्यू में इच्छा जताई है कि वह स्वर्गिय एक्ट्रेस की फिल्म चालबाज और वेब सीरीज 'डू डन गर्ल' जैसी फिल्मों में काम करना चाहती हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अच्छी स्क्रीप्ट पर काम करने के लिए बेकरार हैं.  

वैसे ही आपको बता दे कि श्री देवी की चालबाज वर्ष 1989 को आई थी. इस कॉमेडी फिल्म में बेहतरीन काम किया था. इसी बारे में कैटरीना ने कहा है कि वह ऐसी फिल्मों में काम करना चाहती हैं जिसकी कहानी अच्छी हो. इसके अलावा कैटरीना कैफ के वर्फ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. आखिरी बार वह सलमान खान और दिशा पटानी के साथ फिल्म भारत में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनको काफी पसंद भी किया गया था. इतना ही नहीं आज भी इस फिल्म को काफी पसंद किया जाता है. 

कैटरीना कैफ जीरो में भी नज़र आयी थी. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान नजर आए थे. इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कैटरीना कैफ फिल्मों की कहानी को लेकर काफी  जागरुक हो गई हैं. इसिलए वह ऐसी किसी भी फिल्म में काम नहीं करना चाहती हैं जिससे उन्हें असफलता मिले, हालांकि इस जोड़ी ने फिल्म जब तक है जान में कमाल कर दिया गया था. 

Jabariya Jodi का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

आते ही धमाल मचा गया 'मेरा दिल भी कितना...' है का रीमेक, मिलें लाखों व्यू

ऑनलाइन बुलिंग के खिलाफ हुईं अनन्या पांडेय, शुरू की नई पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -