Collection : 3 दिन में 20 करोड़ कमा चुकी Article 15
Collection : 3 दिन में 20 करोड़ कमा चुकी Article 15
Share:

जून के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' ने बॉक्स ऑफिस में तीन में 20 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की कहानी बेहद ही जोरदार है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है और इसे जी स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. बता दें कि फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड किरदार में हैं और उनके अलावा ईशा तलवार, एम नास्सर, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मुहम्मद जीशान अयूब भी शामिल हैं. 

इसी के साथ आपको बता दें, इस फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर ली है. हालाँकि फिल्म की कमाई की रफ़्तार धीमी है लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि अच्छा खासा कलेक्शन कर लेगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आंकड़े शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ने शुक्रवार को 5.02 करोड़, शनिवार को 7.25 करोड़ और रविवार को 7.77 करोड़ की कमाई करते हुए टोटल 20.04 करोड़ की कमाई कर ली है. 

फिल्म के बारे में बता दें, 'आर्टिकल 15' की कहानी 2014 में बदायूं गैंगरेप पर आधारित है. देश के संविधान के 'आर्टिकल 15' में समता का अधिकार लिखा तो गया है लेकिन आज तक वो मिला नहीं है. फिल्म शुरू होती है दो लड़कियों के मर्डर और गैंगरेप की तहकीकात के सिलसिले से. आयुष्मान खुराना इसमें आईपीएस अधिकारी की भूमिका में हैं, उनके इसी स्ट्रगल की कहानी है 'आर्टिकल 15'. 

Collection : 10 दिनों में कबीर सिंह ने कर ली धमाकेदार कमाई

Collection : 25 दिन में इतनी हो गई Bharat की कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -