वायरल हुई फोटो, दोस्त संग पूल में खेलते दिखें तैमूर
वायरल हुई फोटो, दोस्त संग पूल में खेलते दिखें तैमूर
Share:

सैफ अली खान और करीना कपूर पिछले कुछ समय से लंदन में मौजूद थे और दोनों वहां अपने बेटे तैमूर के साथ वैकेशन मनाने के लिए गए हुए थे. वहीं दोनों के साथ करिशा कपूर भी थी. अब करीना लंदन से वापस लौट चुकी हैं और साथ ही उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. जहां फिल्म के सेट से करीना की तस्वीर वायरल हो रही है. जबकि अब तैमूर की भी लंदन से कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं. 

आपको बता दें कि तस्वीरों में तैमूर अपनी दोस्त कायनात के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं और आपको यह बता दें कि कायनात एक्टर रणविजय सिंह की बेटी हैं. एक्टर की पत्नी प्रियंका ने इन तस्वीरों और वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. साथ ही एक वीडियो में तैमूर पूल में खेलते दिख रहे हैं. जबकि कायनात बबल से खेलती हुए भी नजर आईं हैं. 
 
प्रियंका द्वारा फोटो के साथ तस्वीर में लिखा गया हैं कि, 'पूल में खेलते तैमूर' और ये पहली बार नहीं है जब कायनात और तैमूर को साथ देखा गया है. बता दें कि इससे पहले भी दोनों साथ में खेलते दिखे थे और इससे पहले लंदन में Zoo में घूमते दोनों की तस्वीरें सामने आई थीं. तैमूर की बॉन्डिंग सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी के साथ भी देखने को मिलती हैं. 

आते ही धमाल मचा गया 'मेरा दिल भी कितना...' है का रीमेक, मिलें लाखों व्यू

बोल्ड क्वीन सनी लियोन टीवी देखकर सीख रही यह काम

फिर स्टाइलिश लुक से लाखों दिल लूट ले गई सोफी चौधरी, देखें फोटोज

Sooryavanshi का बिहाइंड द सीन वीडियो आया सामने, दिखा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -