Angrezi Medium में ऐसा होगा करीना का लुक, नाम का हुआ खुलासा
Angrezi Medium में ऐसा होगा करीना का लुक, नाम का हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की व्यस्त अदाकारों में से एक हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में इनका लुक सामने आया है जिसमें वो काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं. बता दें, कल 30 जून को उन्होंने लंदन में अपने अगले प्रोजेक्ट 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरु भी कर दी है. यह जानकारी फिल्म के प्रोडक्शन हाउस Maddock Films ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लोगो को दी है. आइये आपको बता दें उनके इस लुक के बारे में. 

बता दें, करीना का लुक सामने आया है और साथ ही फिल्म में करीना के किरदार के नाम का खुलासा भी किया गया है. Maddock Films ने फिल्म के सेट से बेबो की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Bold. Beautiful and Badass! Meet Naina'. तस्वीर में करीना टी-शर्ट और जींस में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. उनकी डेनिम जीन्स में उनके किरदार से जुड़ा पुलिस बैज भी लगा हुआ है. यहां देखें उनका लुक. तस्वीर में वो खाकी रंग की शर्ट में नज़र आ रही हैं. 

इसके अलावा लंदन में करीना के साथ सैफ अली खान भी अपनी अपकमिंग मूवी 'जवानी जानेमन' की शूटिंग कर रहे हैं. करीना इन दिनों लंदन से मुंबई का सफर अक्सर तय करती रहती है क्योंकि वह अपने पहले टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' को भी जज कर रही हैं. जिसके लिए उन्हें मुंबई वापस आना पड़ता है.

बेबो ने फिल्म का प्रिंसिपल शूट इस साल के अप्रैल महीने में इरफ़ान खान के साथ उदयपुर में किया था. इरफ़ान ने Neuroendocrine Tumor से रिकवर करने के बाद अपना यह पहला शूट किया था. फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' अगले साल अप्रैल के महीने में रिलीज़ हो सकती है. 

कुछ इस हाल में दिखीं करीना, यूजर्स बोले- आप भी जायरा वसीम की तरह...'

पहली बार पुलिस के रोल में करीना कपूर, फर्स्ट लुक आया सामने

ग्रीन बिकिनी पहन पानी में उतरी करीना कपूर, देखें बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -