मंत्रालय बदलने पर ये बोले रिजिजू- 'मैं PM मोदी के दृष्टिकोण को पूरा करने के लिए तत्पर हूं'
मंत्रालय बदलने पर ये बोले रिजिजू- 'मैं PM मोदी के दृष्टिकोण को पूरा करने के लिए तत्पर हूं'
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की टीम में बदलाव का दौर शुरू होता दिखाई दे रहा है। केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू का मंत्रालय बदल दिया गया है। उन्होंने भू-विज्ञान मंत्रालय दिया गया है। वहीं, किरेन रिजिजू की जगह सरकार ने कानून मंत्रालय का स्वतंत्र प्रभार अर्जुन राम मेघवाल को सौंपा है। वही किरेन रिजिजू से कानून मंत्रालय लेने के पश्चात् अब उनके डिप्टी भी कानून मंत्रालय से हटा दिए गए हैं. 

राष्ट्रपति ने पीएम की सलाह पर राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल का विभाग भी बदल दिया है. अब वे कानून एवं न्याय मंत्रालय में राज्य मंत्री के स्थान पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय में राज्य मंत्री होंगे. वही इस परिवर्तन पर रिजिजू ने कहा कि ''माननीय प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री के रूप में सेवा करना सौभाग्य रहा. 

आगे उन्होंने कहा- मैं सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़, सर्वोच्च न्यायालय के सभी जजों, हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस और सभी लॉ अफसरों को हमारे नागरिकों के लिए कानूनी सेवाएं प्रदान करने में भारी समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं. मैं प्रधानमंत्री मोदी के दृष्टिकोण को पूरा करने के लिए तत्पर हूं. एक भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर मैंने जिस उत्साह और जोश के साथ काम किया था, वैसे ही भू विज्ञान मंत्रालय में जिम्मा संभालूंगा.''

सिद्धारमैया को सीएम बनाने से खुश नहीं हैं शिवकुमार के भाई, कांग्रेस हाईकमान के फैसले पर कही ये बात !

CM शिवराज के बाद अब कमलनाथ का बड़ा दांव, बिजली को लेकर किया ये ऐलान

सिद्धारमैया को सीएम और DK को डिप्टी सीएम बनाने पर भड़के कांग्रेस नेता परमेश्वर, बोले- दलितों को आहत करने वाला फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -