राजस्थान कांग्रेस में विरोध के स्वर, यह विधायक बोला-पायलट संभालें CM की कमान
राजस्थान कांग्रेस में विरोध के स्वर, यह विधायक बोला-पायलट संभालें CM की कमान
Share:

जयपुर : लोकसभा चुनाव 2019 में मिली जोरदार शिकस्त के बाद कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं लें रही है. राजस्थान में चंद महीने पहले विधानसभा चुनाव जीतने के बाद लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को पूरी तरह से ही मुंह की खानी पड़ी है. आलम यह रहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत खुद भी चुनाव हार गए. 

दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं में मुख्यमंत्री गहलोत के लिए असंतोष सामने आ रहा है और सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाए जानी की मांग भी उठने लगी है. बता दें कि टोडाभीम से कांग्रेस विधायक बी आर मीणा का कहना है कि सचिन पायलट को राज्य का मुख्यमंत्री होना चाहिए था और युवा चेहरे को दरकिनार करने की वजह से ही लोकसभा चुनाव में पार्टी को जनसमर्थन नहीं हासिल हो सका है. 

आगे उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की है और इसके लिए सचिन पायलट को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. आपको इस बात से भी अवगत करा दें च कांग्रेस विधायक  बी आर मीणा का यह बयान गहतोल के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने अपने बेटे वैभव की हार के लिए सचिन पायलट को जिम्मेदार बताया था. सीएम गहलोत ने कहा था कि 'सचिन पायलट ने कहा कि वैभव बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे, क्योंकि वहां हमारे 6 विधायक हैं और हमारा चुनाव प्रचार अच्छा है. ऐसे में मुझे लगता है कि उन्हें (पायलट) वैभव के हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. 

 

ग्वालियर के सांसद ने इस वजह से दिया इस्तीफा, कुर्सी पर कांग्रेस की नजर

हार पर छलका अखिलेश का दर्द, कहा-कभी-कभी आप जीतते नहीं लेकिन सीखते हैं'

ईद पर बोली ममता- बंगाल में किसी को डरने की जरूरत नहीं है

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने इस अलग अंदाज में संभाला अपना मंत्री पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -