श्रीकृष्णा की 'राधा' ने बड़े परदे पर की है कई फिल्मे
श्रीकृष्णा की 'राधा' ने बड़े परदे पर की है कई फिल्मे
Share:

नेशनल लॉकडाउन के कारण नए शोज की शूटिंग बंद है. ऐसे में टीवी पर इन दिनों पुराने शोज का प्रसारण हो रहा है. लॉकडाउन शुरू होने के साथ ही दूरदर्शन पर रामानंद सागर का शो रामायण शुरू हो गया था. वहीं इस शो ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं और विश्व रिकॉर्ड तक बना दिया. वहीं रामायण के बाद उत्तर रामायण शुरू हुई और अब दूरदर्शन पर श्रीकृष्णा का री-टेलीकास्ट हो रहा है. इसके साथ ही इस सीरियल में कई किरदार दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं जिनमें राधा का किरदार काफी महत्वपूर्ण है. इस किरदार को रेशमा मोदी ने निभाया था. 

इसके साथ ही रेश्मा एक कैरेक्टर एक्टर के तौर पर अपने आपको स्थापित करने में सफल रहीं और उन्होंने इसके बाद बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया.रेशमा मोदी ने दीया मिर्जा, सैफ अली खान और आर माधवन की बेहद चर्चित फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' में काम किया है. ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा वे फिल्म साढ़े सात फेरे में भी नजर आई थीं. साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म मोर देन ए वेडिंग में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो श्रीकृष्णा की बात करें तो ये शो 1993 में रिलीज हुआ था. साल 1993 में ये डीडी मेट्रो, 1996 में दूरदर्शन और साल 1999 में जी टीवी पर इस शो का प्रसारण हो चुका है.वहीं  90 के दशक में यह सबसे लोकप्रिय शोज में शुमार किया जाता था. इसके साथ ही इस शो में सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्णा का रोल निभाया वही स्वप्निल जोशी ने युवा कृष्णा का किरदार निभाया था.

 

फैंस कर रहे है ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कर के माँ बनने का इंतज़ार

रामानंद सागर के शोज में इन किरदारों ने निभाए कई रोल

श्रीकृष्णा के 'नंद बाबा ने बड़े परदे पर निभाए है यह किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -