श्रीकृष्णा के 'नंद बाबा ने बड़े परदे पर निभाए है यह किरदार

टीवी के जाने माने निर्माता रामानंद सागर के एपिक शो श्री कृष्णा को सालों बाद फिर से दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट किया जा रहा है. वहीं इस वजह से इस शो के सितारे भी चर्चा में आ गए हैं. इसके साथ ही सीरियल में कृष्ण के पिता यानि नंद बाबा का रोल जाने माने एक्टर शहनवाज प्रधान ने किया था.शहनवाज को नंद बाबा के रोल में दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वे कई टीवी शोज और फिल्मों में कैरेक्टर रोल्स निभा चुके हैं. वहीं नंद बाबा के रोल ने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दिलाई. वहीं श्रीकृष्णा के अलावा शहनवाज ने अलिफ लैला, ब्योमकेश बख्शी, 24 जैसे शोज में काम किया है. 

उन्होंने सैफ अली खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म फैंटम में हाफिज सईद का रोल प्ले किया था. इसके साथ ही 2015 में जब कबीर खान के निर्देशन में फिल्म फैंटम बनी. तब सैफ-कटरीना के अलावा शहनवाज की भी काफी चर्चा हुई थी. इसकी वजह से शहनवाज को अंडरग्राउंड तक होना पड़ा था.वहीं खबरें आई थीं कि कबीर खान ने शहनवाज खान को सुरक्षा के मद्देनजर अंडरग्राउंड होने को कह दिया था. क्योंकि ये सामने आ चुका था कि पर्दे पर हाफिज सईद का रोल किस एक्टर ने किया है|

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एहतियात बरतते हुए शहनवाज को अंडरग्राउंड रहने को कह दिया गया था. जिससे उनकी जान को कोई भी आतंकवादी नुकसान ना पहुंचा सके.वैसे भी हाफिज सईद ने इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन करने की मांग की थी. कोर्ट ने हाफिज की याचिका को मंजूर कर लिया था. बाद ये फिल्म पाकिस्तान में बैन की गई थी.शहनवाज ने शाहरुख खान की फिल्म रईस में भी काम किया है. वे 2018 में आई वेब सीरीज मिर्जापुर में भी अहम रोल में दिखे थे.

इस शख्स की वजह से स्वप्निल जोशी को रामायण में मिला था कुश का रोल

देवोलीना भट्टाचार्जी ने असीम रियाज़ को लेकर कह दी यह बात

क्र‍िकेट छोड़ बलराम बना ये एक्टर, जानिये क्या थी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -