'3 मई तक मस्जिदों से हटाए सभी लाउडस्पीकर, वरना...', राज ठाकरे ने दी सरकार को चेतावनी
'3 मई तक मस्जिदों से हटाए सभी लाउडस्पीकर, वरना...', राज ठाकरे ने दी सरकार को चेतावनी
Share:

ठाणे: ठाणे में मंगलवार को आयोजित रैली के दौरान, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thakrey) ने प्रदेश सरकार से 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए बोला है। ठाकरे ने मनसे समर्थकों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि यदि लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए, तो पार्टी कार्यकर्ता मस्जिदों के समक्ष लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा बजाना आरम्भ कर देंगे।

वही मंगलवार को रैली के दौरान ठाकरे ने कहा कि यदि प्रदेश सरकार ने कार्रवाई नहीं की तथा सभी लाउडस्पीकरों को नहीं हटाया, तो फिर उन्हें या उनकी पार्टी को आगे की कार्रवाई के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। इस माह के आरम्भ में, मनसे प्रमुख ठाकरे ने ऐलान किया था कि महाराष्ट्र सरकार को मस्जिदों से सभी लाउडस्पीकरों को हटा देना चाहिए, क्योंकि इससे दूसरों को दिक्कत होती है।

आगे ठाकरे ने कहा था कि वह किसी भी प्रार्थना के खिलाफ नहीं हैं, किन्तु लोगों को अपने-अपने घरों में अपनी भक्ति का पालन करना चाहिए तथा दूसरों को दिक्कत नहीं होनी देनी चाहिए। वही राज ठाकरे के इस बयान के पश्चात्, मनसे कार्यकर्ता कई स्थानों पर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा का पाठ बजा रहे हैं। मुंबई के कुर्ला एवं घाटकोपर में भी मनसे कार्यकर्ताओं ने लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाने का प्रयास किया था, जिसके बाद पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए कार्यकर्ताओं को नोटिस दिया था। 

'हमारे त्योहारों में ही क्यों होती है हिंसा?', मुसलमानों पर भड़के नरोत्तम मिश्रा

दिग्विजय सिंह के भाई ने की पूर्व PM पर टिप्पणी, कहा- 'अटल जी भी मांसाहार अथवा मदिरा का सेवन करते थे...'

दिग्विजय के खिलाफ दर्ज हुई FIR, BJP का तंज- 'सोनिया ने बना रखा है आंदोलन प्रभारी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -