Reliance JioGigaFiber प्लान है बहुत सस्ता, मिलेगी ये सुविधा
Reliance JioGigaFiber प्लान है बहुत सस्ता, मिलेगी ये सुविधा
Share:

पहले ही काफी प्रचार Reliance JioGigaFiber का लॉन्च को लेकर हो गया है. यह सेवा फिलहाल, चुनिंदा शहरों में पायलट-टेस्टिंग पर चल रहा है. उम्मीद के अनुसार, एक लीक में यह पता चला है की ब्रॉडबैंड-टीवी-लैंडलाइन कॉम्बो सर्विस को अपने प्रतिस्पर्धियों के मुकाबले काफी सस्ते में पेश किया जा सकता है.JioGigaFiber 50Mbps की स्पीड ऑफर करेगा और यह Rs 600 की मासिक राशि पर उपलब्ध होगा. पहले आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, Jio ने सिक्योरिटी की राशि को Rs 4500 से कम कर के Rs 2500 कर दिया है. 100Mbps प्लान की मासिक कीमत Rs 1000 के करीब हो सकती है. फिर भी आपको बता दे, साल भर से चली आ रही ख़बरों और लीक के अनुसार ही यह बात कही जा रहा है. आधिकारिक रूप से अभी इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. उम्मीद है की कंपनी की AGM में इसका जानकारी साझा की जाएगी। रिलायंस की एजीएम मीट जुलाई में होती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Lenovo Z6 जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा दमदार बैटरी बैकअप

अगर बात करें JioGigaFiber 50Mbps और 100Mbps प्रीव्यू ऑफर्स की तो JioGigaFiber प्रीव्यू ऑफर के तहत 100Mbps की स्पीड के साथ मासिक 100GB डाटा दे रहा है. इसके साथ यूजर्स को Jio Apps का एक्सेस भी मिलता है. नई दिल्ली और मुंबई में यूजर्स ने Rs 4500 का रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपाजिट दिया है. इसके तहत यूजर्स 100Mbps की स्पीड के साथ प्रीव्यू ऑफर का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था. इस प्रीव्यू ऑफर में वॉयस और टीवी सेवा का शुरू होना अभी बाकी है। उम्मीद है की कंपनी इसे जुलाई से शुरू कर देगी.

Samsung Galaxy Note 10 में नहीं होगा ये ख़ास स्लॉट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने JioGigaFiber को एक नए कम कीमत यानि की Rs 2500 के सिक्योरिटी डिपॉजिट के साथ रोल-आउट किया है. इसमें यूजर्स को 50Mbps की स्पीड मिलती है. ऐसा भी रिपोर्ट किया गया है की यह नया प्लान सिंगल बैंड सपोर्ट करता है. वहीं, पहले का प्लान ड्यूल-बैंड कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है. यह सब अभी भी टेस्टिंग पर है और AGM में तस्वीर साफ होने की उम्मीद है.अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Pixel सीरीज के हैंडसेट अच्छा विकल्प हैं. कुछ समय पहले Mint की रिपोर्ट के अनुसार, Reliance Jio Rs 600 प्रति महीने पर JioGigaFiber ऑफर करेगा. इसमें ब्रॉडबैंड/लैंडलाइन/टीवी सेवा सम्मिलित होंगी। उस समय सिर्फ 100Mbps वाला प्लान उपलब्ध था, तो माना जा सकता है की यह कीमत उसी प्लान के लिए थी. हालांकि, एक नई लीक के अनुसार, Rs 600 प्रति महीने वाला प्लान नए 50Mbps के लिए है और 1000Mbps प्लान Rs 1000 की मासिक शुल्क पर उपलब्ध होगा. दोनों प्लान्स 100GB डाटा सीमा के साथ आते हैं.इन सभी रिपोर्ट्स और जानकारी के पुख्ता होने में ज्यादा समय नहीं बचा है. उम्मीद है की रिलायंस की AGM मीटिंग में इससे सम्बंधित घोषणा की जाएगी.

Xiaomi Mi Band 4 को टक्कर देगा Samsung का ये ख़ास प्रोडक्ट

Apple iOS 13 कौन कर सकता है डाउनलोड?, ये है तरीका

बिल गेट्स ने मानी इस प्रोडक्ट लॉन्च को लेकर अपनी बड़ी गलती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -