Xiaomi Mi Band 4 को टक्कर देगा Samsung का ये ख़ास प्रोडक्ट

Xiaomi Mi Band 4 को टक्कर देगा Samsung का ये ख़ास प्रोडक्ट

भारत में Samsung ने इस साल कई बजट स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. इसी के साथ कंपनी ने हाल ही में भारत में अपना पोर्टफोलियो बढ़ाने के लिए Tab S5e और Tab A 10.1 भी लॉन्च किए हैं. हालांकि, इसके लॉन्च के कुछ दिनों में ही अब कंपनी अन्य प्रोडक्ट्स लॉन्च कर के पोर्टफोलियो का अधिक विस्तार करने की योजना में है. Samsung जल्द ही बाजार में Mi Band 4 को टक्कर देने के लिए Galaxy Fit और Galaxy Fit e लेकर आने वाली है. ये फिटनेस बैंड्स सबसे पहले इस साल फरवरी में Galaxy के अनपैक्ड इवेंट में पेश किए गए थे. भारत में अब, आने वाले कुछ हफ्तों में ये आ जाएंगे. ऐसा माना जा रहा है.

Redmi 7A से Realme C2 कितना है अलग, जानिए तुलना

हाल ही सामने आई जानकारी के अनुसार इस बैंड्स का लॉन्च जल्द ही हो सकता है, क्योंकि Flipkart पर इसके लिए लिस्टिंग पेज लाइव हो गया है. इस लिस्टिंग पेज में एक टीजर है, जिसमें फिटनेस बैंड की इमेज के साथ लिखा है- " Get ready to get fit" " The NextGen of fitness is coming." यानि की फिट रहने के लिए तैयार हो जाएं, फिटनेस की अगली जनरेशन आ रही है. इसके साथ एक नोटिफाई बटन भी दिया गया है. इससे यह हिंट मिलती है की कंपनी जल्दी ही इन फिटनेस बैंड्स को भारत में लॉन्च करने वाली है.0.95 इंच AMOLED पैनल और 120x240 तक के पिक्सल्स के साथ आता है. Galaxy Fit e छोटा सिबलिंग कहा जा सकता है. यह 0.74-इंच PMOLED डिस्प्ले और 64x128 पिक्सल्स के साथ आता है. दोनों फिटनेस बैंड्स वाटर रेजिस्टेंस हैं और 5ATM रेटिंग के साथ आते हैं. इसमें ऑटोमैटिक मोशन डिटेक्शन, स्लीप एनालिसिस और हार्ट रेट मॉनिटर मौजूद है.

WhatsApp में Payment के साथ जुड़ेगे ये खास फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिटनेस बैंड को खरीदने के लिए Amazon आपके लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है. Mi Band - HRX Edition (Black) खरीदने के लिए क्लिक करें यहां, Fastrack Reflex 2.0 Activity Tracker - SWD90059PP05 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां.भारत में इनकी कीमत के बारे में अभी पता नहीं है. हालांकि, उम्मीद है की इनकी कीमत इंटरनेशनल कीमत के आस-पास ही होगी. Galaxy Fit $99 (करीब Rs 6,900) और Galaxy Fit e $45 (करीब Rs 3,200) में आ सकता है. कलर्स के मामले में, Galaxy Fit ब्लैक और सिल्वर कलर में आता है. वहीं, ब्लैक, वाइट और येलो कलर्स में Galaxy Fit e उपलब्ध कराया जाएंगा.

जल्द लॉन्च होगा रॉयल एनफील्ड का क्लासिक वर्जन, जानिए रिपोर्ट

आज HONOR 20 सेल में होगा उपलब्ध, मिलेगी 90 फीसद तक बायबैक गारंटी

ऑनलाइन फ्रॉड के न बने शिकार, अपनाएं ये तरीके