Apple iOS 13 कौन कर सकता है डाउनलोड?, ये है तरीका

Apple iOS 13 कौन कर सकता है डाउनलोड?, ये है तरीका

पहला पब्लिक बीटा अपडेट Apple के लेटेस्ट iOS 13 के लिए आ गया है. इस महीने की शुरुआत में WWDC कांफ्रेंस में iOS 13 को पेश किया गया था. नए iOS में वाइड डार्क-मोड, नेटिव एप्स के लिए अपडेट्स समेत कई नए फीचर्स आएंगे. पब्लिक बीटा में यूजर्स को लेटेस्ट iOS सॉफ्टवेयर का कम्पैटिबल iPhone पर प्रिव्यू देखने को मिलेगा. ध्यान रहे, बीटा वर्जन में सभी फीचर्स उपलब्ध नहीं होंगे और आपको कुछ ऐप्स के साथ इश्यूज भी आ सकते हैं. Apple, स्टेबल सॉफ्टवेयर के साथ फाइनल रोल-आउट से पहले, अलग-अलग अपडेट्स के साथ पब्लिक बीटा को अपडेट करता रहेगा. फाइनल रोल-आउट iPhone 11 के साथ रिलीज किया जा सकता है. आगे हम आपको इसे इनस्टॉल करने का तरीका बताने वाले है.

Apple iOS 13 कौन कर सकता है डाउनलोड?

पहले की तरह, iOS 13 iPads के लिए उपलब्ध नहीं होगा। इसकी जगह, iPad यूजर्स को Apple सॉफ्टवेयर का स्पेशल वर्जन iPadOS मिलेगा। Apple iOS 13 के साथ कम्पैटिबल स्मार्टफोन्स की लिस्ट:iPhone SE,iPod touch (7th gen),iPhone 6S, iPhone 6S Plus,iPhone 7, iPhone 7 Plus,iPhone 8, iPhone 8 Plus,iPhone X,iPhone XS, iPhone XS Max, iPhone XR

ये है Apple iOS 13 पब्लिक बीटा को इनस्टॉल करने का तरीका

सबसे पहले अपने iPhone या iOS डिवाइस पर सफारी ब्राउजर ओपन करें. इसके बाद बीटा प्रोग्राम के लिए एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं. इसके बाद साइन-अप करें और अपनी प्रोफाइल में एनरोल कर लें. एप्पल आपके iPhone में बीटा प्रोफाइल एड कर देगा.इसके बाद सेटिंग्स>जनरल>सॉफ्टवेयर अपडेट में जाएं। यहां से iOS अपडेट को मैनुअली इनस्टॉल कर लें. आपको अपने फोन में लेटेस्ट iOS 13 को इनस्टॉल करने के लिए फोन को रिबूट करना पड़ सकता है.अगर आपको बाद में रोल-बैक करने का मन हो, तो आप एप्पल की आधिकारिक अनएनरोल वेबसाइट पर जाकर ऐसा कर सकते हैं.

आज HONOR 20 सेल में होगा उपलब्ध, मिलेगी 90 फीसद तक बायबैक गारंटी

ऑनलाइन फ्रॉड के न बने शिकार, अपनाएं ये तरीके

Redmi 7A से Realme C2 कितना है अलग, जानिए तुलना