Samsung Galaxy Note 10 में नहीं होगा ये ख़ास स्लॉट

Samsung Galaxy Note 10 में नहीं होगा ये ख़ास स्लॉट

अपना स्मार्टफोन साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द ही गैलेक्सी नोट 10 के रूप मे लॉन्च करने वाली है. इस फोन के बारे में लगातार लीक्स सामने आते रहते हैं. खबर है कि गैलेक्सी नोट 10 को दो मॉडल्स में लॉन्च किया जाएगा. इन मॉडल्स के नाम गैलेक्सी नोट 10 वनीला और गैलेक्सी नोट 10 प्रो होंगे. फोन के बारे में कई लीक्स आ चुके हैं. अब मिल रही जानकारी के मुताबिक सैमसंग के इस फोन में मेमरी एक्सपेंड करने का ऑप्शन नहीं होगा. आगे जानते है पूरी जानकारी

Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन में होगा 64MP कैमरा, जानिए संभावित फीचर

कंपनी ने पिछले साल लॉन्च हुए गैलेक्सी नोट 9 में मेमरी कार्ड स्लॉट दिया गया था. अब सामने आ रही लीक्स के मुताबिक नोट 10 में कंपनी मेमरी कार्ड स्लॉट को स्किप कर सकती है. XDA Developers की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों मॉडल्स में 3.5mm जैक मौजूद होगी. इससे पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस फोन में 3.5mm जैक नहीं दी जाएगी.

अपने यूजर को Airtel दे रहा फ्री डाटा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले इस फोन का सिलकॉन केस लीक हुआ था. पिछले लीक्ड स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो गैलेक्सी नोट 10 में 6.4 इंच का डायनमिक एमोल्ड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है और यह डिवाइस 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन वाले बेस वेरियंट के साथ आ सकता है. साथ ही इसमें 4,170mAh की बैटरी होने की बात भी सामने आई है. वहीं दूसरी ओर गैलेक्सी नोट 10 प्रो मॉडल में इससे थोड़ा बड़ा 6.8 इंच का एमोल्ड डिस्प्ले दिया जा सकता है. कहा जा रहा है कि यह स्टैंडर्ड 256 जीबी स्टोरेज वाला ऑप्शन होगा, जिसका एक और वेरियंट 1 टीबी मेमरी के साथ आ सकता है. इसमें भी 4,170mAh की बैटरी दी जा सकती है. तो रशियन वेबसाइट Hi Tech Mail की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी नोट 10 की कीमत 1,100 से 1,200 डॉलर यानी लगभग (₹76,450 से ₹83,250) तक हो सकती है. रिपोर्ट में यह साफ नहीं किया गया है कि यह कीमत टॉप एंड 5G मॉडल की है या फिर LTE वर्जन की. खबर यह भी आ रही है कि कंपनी गैलेक्सी नोट 10e मॉडल भी लॉन्च कर सकती है. यह कंपनी के नोट 10 का अफोर्डेबल वर्जन हो सकता है. जिसमें रेग्युलर वेरियंट से कुछ कम फीचर्स दिए जाएंगे. ग्राहको को ये फोन इन फीचर के साथ कितना पंसद आता है ये तो कंपनी की सेल्स रिपोर्ट ही बताएंगी.

ऑनलाइन फ्रॉड के न बने शिकार, अपनाएं ये तरीके

Redmi 7A से Realme C2 कितना है अलग, जानिए तुलना

WhatsApp में Payment के साथ जुड़ेगे ये खास फीचर