Lenovo Z6 जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा दमदार बैटरी बैकअप

चीन में लेनोवो ने मार्केट मे अपना दबदबा बढ़ाने के लिए हाल ही में लेनोवो जेड6 प्रो और लेनोवो जेड6 यूथ एडिशन को लॉन्च किया है. कंपनी अब इस फोन का स्टैंडर्ड वर्जन लेनोवो जेड6 लॉन्च करने की तैयारी में लगी है. यूजर्स की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए कंपनी ने अभी से ही इस फोन के टीजर को दिखाना शुरू कर दिया है. हाल में कंपनी ने इस फोन का एक टीजर रिलीज किया है जिसमें फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन का जिक्र विस्तार से किया गया है.

Vodafone का ये प्लान है बहुत सस्ता, मिलेगा 2GB डाटा रोज

कंपनी ने इस टीजर के माध्यम से बताया था कि यह फोन स्नैपड्रैगन 730 SoC प्रोसेसर के साथ आएगा. नए टीजर में कंपनी ने लेनोवो जेड6 के बैटरी के बारे में बताया है. फोन का अब जो टीजर आया है उसमें बताया गया है कि यह फोन 4,000mAh बैटरी के साथ आएगा. फोन कम समय में चार्ज हो जाए इसके लिए इसमें 15 वॉट क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी दी गई है.

Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन में होगा 64MP कैमरा, जानिए संभावित फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मामले में कंपनी का दावा है कि लेनोवो जेड6 का स्टैंडबाई टाइम 395 घंटे का है. कंपनी का दावा है कि यह बैटरी फोन को 38 घंटे का टॉकटाइम, 26 घंटे का विडियो प्लेबैक और 16 घंटे का गेम प्ले ऑफर करती है. फोन के बारे में कंपनी ने पहले ही बता दिया था कि यह फोन सोनी के AI पावर्ड ट्रिपल कैमरा के साथ आएगा. फोन के डिस्प्ले के बारे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें 6.3 इंच का वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दे. फोन ब्राउन और ब्लू कलर ऑप्शन में आ सकता है.

ऑनलाइन फ्रॉड के न बने शिकार, अपनाएं ये तरीके

Redmi 7A से Realme C2 कितना है अलग, जानिए तुलना

WhatsApp में Payment के साथ जुड़ेगे ये खास फीचर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -