'निमंत्रण दिया कनपटी पर बंदूक नहीं रखी', अपने बयान के चलते ख़बरों में छाई रेखा आर्य
'निमंत्रण दिया कनपटी पर बंदूक नहीं रखी', अपने बयान के चलते ख़बरों में छाई रेखा आर्य
Share:

देहरादून: महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य के यूपी में कराये जा रहे एक निजी धार्मिक समारोह का खाद्य विभाग के अफसर की तरफ से अपने अधीनस्थ अफसरों को चिट्ठी लिखकर आमंत्रण देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने इस मामले में सीएम पुष्कर सिंह धामी को चिट्ठी लिखकर सरकारी स्तर पर इस प्रकार के आदेश पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि मंत्री का यह निजी धार्मिक समारोह है। इस प्रकार के आदेश से राज्य में भ्रष्टाचार को बढ़ावा प्राप्त होगा। वहीं इससे राज्य सरकार व उत्तराखंड राज्य की छवि भी धूमिल होगी। अपर आयुक्त खाद्य पीएस पांगती की तरफ से संभागीय खाद्य नियंत्रक गढ़वाल व कुमाऊं, प्रभारी संयुक्त नियंत्रक विधिक माप विज्ञान, उपायुक्त कार्यालय गढ़वाल व कुमाऊं, संभागीय वरिष्ठ वित्त अफसर एवं समस्त जिला पूर्ति अफसरों को चिट्ठी लिखकर चार से नौ अगस्त तक बाबा वनखंडी नाथ मंदिर जोगी नवादा बरेली उत्तर प्रदेश में 105 शिवलिंग व मां बगुलामुखी माता एवं नंदी बाबा की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया गया है।

चिट्ठी में कहा गया है कि खाद्य विभाग के समस्त अफसरों व कर्मचारियों को निमंत्रण पत्र उपलब्ध करा दिए जाएं। अफसर के इस चिट्ठी के मामले ने तूल पकड़ लिया है। हालांकि विभागीय अफसर का कहना है कि यह सरकारी पत्र या फिर विभागीय आदेश नहीं हैं। महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य का कहना है कि उन्होंने निमंत्रण दिया है कनपटी पर बंदूक नहीं रखी। स्वेच्छा है पुण्य समारोह में आप आना चाहते हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि वह समझती हैं कि किसी को समारोह में रहना है या नहीं यह उसकी इच्छा पर निर्भर करता है। जब हम किसी को निमंत्रण देते हैं तो उसकी स्वेच्छा पर छोड़ते हैं।

Ind Vs WI: बस 3 विकेट की दरकार..., और कपिल देव का ये बड़ा रिकॉर्ड तोड़ देंगे जडेजा

Ind Vs WI: विंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, कोरोना संक्रमित हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़

पीएम मोदी, अमित शाह ने मुर्मू को ऐतिहासिक जीत की बधाई दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -