Ind Vs WI: विंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, कोरोना संक्रमित हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़
Ind Vs WI: विंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, कोरोना संक्रमित हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच आज यानी 22 जुलाई से तीन मैचों की ODI सीरीज शुरु हो रही है। इसके बाद 29 जुलाई से पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला खेली जाएगी। ODI सीरीज के लिए कई सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है। वहीं, टी-20 सीरीज के लिए कई खिलाड़ी टीम में वापस आएंगे। इनमें कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या जैसे प्लेयर शामिल हैं। केएल राहुल भी चोट के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं। वह IPL के बाद चोटिल हुए थे। हालांकि, सलामी बल्लेबाज़ राहुल से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है।

BCCI चीफ सौरव गांगुली ने अपेक्स काउंसिल की बैठक के बाद केएल राहुल के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जानकारी दी है। वह ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे थे। उनका हाल में ही में जर्मनी में हार्निया की सर्जरी हुई है। इसके बाद राहुल इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने की तैयारी कर रहे थे। इसके लिए राहुल बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में अभ्यास भी कर रहे हैं। विंडीज दौरे पर जाने के लिए उन्हें NCA में फिटनेस टेस्ट पास करना था। हालांकि, अब वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

ऐसे में विंडीज दौरे के लिए उनकी उपलब्धता पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। कुछ दिनों में उन्हें विंडीज दौरे के लिए रवाना होना है। ऐसे में अब उनके खेलने पर संशय मंडरा रहा है। उन्हें विंडीज जाने के लिए कम से कम दो निगेटिव रिपोर्ट लानी होगी। अब राहुल का विंडीज दौरा उनकी रिकवरी पर निर्भर करेगा।

Ind Vs WI: टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका, बना सकती है 2 बड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड

विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर रिकी पोंटिंग बोले- अगर मैं टीम इंडिया में होता तो...

वेस्टइंडीज के कोच ने खुद बताई अपनी टीम की कमज़ोरी, भारत उठा सकता है लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -