'असली आ रहे हैं नकली से सावधान', शिवसेना ने राज ठाकरे पर साधा निशाना
'असली आ रहे हैं नकली से सावधान', शिवसेना ने राज ठाकरे पर साधा निशाना
Share:

मुंबई: लाउडस्पीकर विवाद और हनुमान चालीसा मामले को लेकर महाराष्ट्र में आजकल सियासत गरमाई हुई है। हालाँकि इस दौरान शिवसेना और एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के बीच खूब बयानबाजी भी चल रही है। अब आने वाले 14 मई को शिवसेना एक रैली करने जा रही है जिसमें मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ अन्य नेता भी शामिल होने वाले हैं। ऐसे में इस रैली की तैयारी के तौर पर शिवसेना जगह-जगह पोस्टर लगा रही है।

जी दरअसल अब शिवसेना पोस्टर के जरिए राज ठाकरे पर निशाना साध रही है और बिना उनका नाम लिए हुए पोस्टर के जरिए लोगों को सावधान भी कर रही है। इस पोस्टर में यह कहा गया है कि असली वाले आ रहे है, ऐसे में नकली वाले से लोग सावधान हो जाए। जी दरअसल शिवसेना द्वारा जारी पोस्टर में बिना नाम लिए हुए राज ठाकरे पर निशाना साधा गया है। इसी के साथ आम लोगों से रैली में शामिल होने की अपील कर शिवसेना ने पोस्टर पर लिखा है, "असली हिंदुत्व की हुंकार सुनने के लिए रैली में आना ही चाहिए।"

इसी के साथ पोस्टर पर राज ठाकरे को भी घेरते हुए उन्हें नकली बताया गया है और लिखा है, "असली आ रहे हैं, नकली से हो जाइये सावधान।" आपको बता दें कि यह पोस्टर शिवसेना अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वहीं इस पोस्टर को जगह-जगह पर भी लगाया जा रहा है और इसे देख लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है।

गाड़ी को टक्कर मार झगड़ा करने लगा शख्स, एक्ट्रेस को दी दुष्कर्म की धमकी!

'IPL 2022 में पोलार्ड का सफर ख़त्म, अब नहीं मिलेगा मौक़ा..', टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

हॉलीवुड फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ अटैच हुआ कार्तिक आर्यन की इस मूवी का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -