हॉलीवुड फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ अटैच हुआ कार्तिक आर्यन की इस मूवी का गाना
हॉलीवुड फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ अटैच हुआ कार्तिक आर्यन की इस मूवी का गाना
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी की भूल भुलैया जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज की जाने वाली है। हालही में कार्तिक प्रोमोशन और मूवी के नए गाने को रिलीज करने के लिए चंडीगढ़ गए हुए थे। मूवी पहले ही अपने ट्रेलर और स्टारकास्ट को लेकर पॉपुलर हो रही है। वहीँ मूवी के लिए एक बड़ी बात और सुनने को मिली है। 

इस सप्ताह रिलीज होने जा रही हॉलीवुड मूवी डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ ही मूवी का टाइटल ट्रैक अटैच हो चुका है। पहली दफा है कि किसी मूवी के साथ दूसरी मूवी का गाना देखने के लिए मिला है। इससे पहले मूवी के साथ टीजर और ट्रेलर अटैच होना आम बात होइ चुकी है। शहर पहुंचे कार्तिक ने मूवी को गाने को लेकर कहा था कि टाइटल ट्रेक मूवी की थीम से बहुत रिलेट करता है हमने प्रमोशन को लेकर कई शहरों का विजिट कर चुके है। जिस तरह का एक पॉजिटिव रिस्पॉन्स हमें देखने को मिल रहा है वह बहुत ही शानदार है। वही मूवी की स्टारकास्ट अपने लुक को लेकर फैंस और क्रिटिक्स के मध्य छाई हुई है।

- गाने खींचते हैं अपनी और: कार्तिक बोलना हैं कि मूवी का ट्रेलर जब से लांच हुआ है जब से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है हमे उम्मीद नहीं थी कि गाने को भी ऐसा ही प्यार मिलने वाला है। मुझे लगता है कि गाने मूवी का चार्म होते हैं अच्छा म्यूजिक लोगों को थियेटर तक लाने का कार्य कर रहा है। मूवी को लेकर उन्होंने कहा कि यह एक नई मूवी है स्टोरी नहीं है ऐसे में पिछली मूवी से इसका कोई मुकाबला नहीं होने वाला है। मूवी में कई सीनियर अभिनेता जैसे तब्बू और राजपाल भी है जिसे लेकर कार्तिक ने कहा है कि सीनियर अभिनेता्स के साथ काम करने का एक अलग ही आनंद होता है। उनसे सीखने को आपको बहुत कुछ मिलता है। राजपाल पुरानी मूवी का भी भाग रहे थे ऐसे में उन्हें वापिस देखना लोगों को अच्छा लगेगा।

प्रेग्नेंट सोनम कपूर को चढ़ा फ़ूड फरेविंग का चस्का, लंदन में बनाना सिख रही है ये डिश

दूसरी बार शादी करने जा रही ये मशहूर अदाकारा!

हद से ज्यादा रोमांटिक हुए विक्की-कैटरीना, यूजर्स बोले- 'सलमान को टैग करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -