'IPL 2022 में पोलार्ड का सफर ख़त्म, अब नहीं मिलेगा मौक़ा..', टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी
'IPL 2022 में पोलार्ड का सफर ख़त्म, अब नहीं मिलेगा मौक़ा..', टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड कई वर्षों से मुंबई इंडियंस (MI) की टीम का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। बतौर ऑलराउंडर उन्होंने कई मुकाबलों में टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके साथ ही रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी भी की है। मुंबई इंडियंस ने जारी सीजन के लिए अपने चार प्लेयर्स को रिटेन किया था, जिसमें कीरोन पोलार्ड का नाम भी शामिल था और टीम से उनको बहुत उम्मीदें थी। मगर पोलार्ड इस सीजन में मुंबई की उम्मीदों पर बिल्कुल भी खरे नहीं उतर पाए हैं। 

पोलार्ड ने 10 मैचों में 14.33 के मामूली औसत और 109.32 के स्ट्राइक रेट से महज 129 रन बनाए हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने पिछले मैच में पोलार्ड 14 गेंद में केवल 4 रन बना सके। जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा को लगता है कि शायद ही पोलार्ड आगामी मैचों में टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखाई दें, कम से कम जहां तक इस सीजन का सवाल है।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा कि, 'तिलक वर्मा रन आउट हो गए। मगर उससे पहले कीरोन पोलार्ड पवेलियन लौट गए। यह एक दिलचस्प बात है, मुझे लगता है कि कीरोन पोलार्ड इस साल और नहीं खेलेंगे, बस, वे उसे और चांस नहीं देंगे। क्योंकि देवाल्ड ब्रेविस बाहर बैठे हैं और टिम डेविड बेहतर खेल रहे हैं।' बता दें कि टिम डेविड ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में 5 बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए 21 गेंदों में 44 रन बनाकर जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 

भाजपा नेता तजिंदर बग्गा को सुरक्षा मुहैया कराएगी दिल्ली पुलिस, अधिकारियों ने बताई वजह

राहुल गांधी ने हैदराबाद जेल में एनएसयूआई नेताओं से मुलाकात की

पंजाब की जेल में हुआ अनोखा 'नींबू घोटाला', निलंबित हो गए जेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -