शादी के 5 साल बाद भी बच्चे नहीं चाहते रवि दुबे
शादी के 5 साल बाद भी बच्चे नहीं चाहते रवि दुबे
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी के मशहूर अभिनेता रवि दुबे अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. रवि टीवी के जाने माने अदाकार हैं और उन्होंने कई शोज में काम किया है. रवि कि फैन फॉलोविंग काफी शानदार है और उन्हें खूब पसंद किया जाता है. रवि बहुत स्मार्ट और स्टाइलिश एक्टर हैं और उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. रवि दुबे टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है. आप सभी को बता दें कि रवि को ख़ास पहचान टीवी के मशहूर शो 'जमाई राजा' से मिली, इस शो के जरिये रवि घर-घर में पहचाने जाने लगे. इसी के साथ वह कई शोज में नजर आए. रवि आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहते हैं.

बीते दिनों रवि टीवी के मशहूर शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में नजर आ रहे थे और इसके अलावा रवि कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुके है. उन्होंने मशहूर अभिनेत्री सरगुन मेहता से शादी की है जिनसे वह बहुत प्यार करते हैं और अक्सर ही दोनों की केमेस्ट्री को उनकी तस्वीरों में देखा जाता है. आप सभी को बता दें कि, सरगुन टीवी एक्ट्रेस के तौर पर खास पहचान रखती है और इसके अलावा वह पंजाबी फिल्मों (अंगरेज, लव पंजाब और लाहौरिये) में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं.

रवि उस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आए थे जब उनके पापा बनने की खबर सामने आई थी लेकिन उन्होंने बाद में इसके लिए साफ़ इंकार कर दिया था और कहा था कि वह अपनी पत्नी को ही अपने बच्चे की तरह रखते हैं. फिलहाल रवि को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

जमानत मिलते ही अरमान ने कहा- 'कोई मेरी छवि को खराब करना चाहता है'

भांजे कृष्णा अभिषेक ने इस ख़ास अंदाज में दी अपने मामा को जन्मदिन की बधाई

कुणाल जय सिंह के रिसेप्शन पार्टी में 'इश्कबाज' की टीम ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -