रतलाम: कलश यात्रा में उमड़ी भीड़ मामले में एएसआई निलंबित

रतलाम: मध्यप्रदेश में अब कोरोना संकट कम होने लगा है। ऐसे में लोगों को ढील बरतते हुए भी देखा जाने लगा है। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के एक गांव का है। यहाँ हनुमान मंदिर पर धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था और इस धार्मिक कार्यक्रम के दौरान निकली कलश यात्रा में उमड़ी भीड़ को देखकर सभी के होश उड़ गये। इस भीड़ ने जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई, और इस दौरान के फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

मिली जानकारी के तहत अब प्रशासन ने गांव की सीमाओं को सील कर दिया है। यह मामला मध्यप्रदेश के रतलाम जिले का है। यहाँ के बरबोदना गांव में धार्मिक आयोजन के दौरान कलश यात्रा में सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने नामली थाने के एएसआई को निलंबित कर दिया है। जी हाँ, आप सभी को याद हो तो कलश यात्रा में उमड़ी भीड़ के मामले में पहले ही पंचायत सचिव और पटवारी पर गाज गिर चुकी है। बीते कल ही प्रशासन ने पटवारी और सचिव को निलंबित कर दिया था।

केवल यही नहीं बल्कि इस मामले में धार्मिक आयोजन करने वालेे ग्रामीणों और फोटो में दिखाई दे रहे लोगों पर केस भी दर्ज किया है। आपको यह भी बता दें कि रतलाम जिले के गांव में धार्मिक आयोजन के नाम पर इकट्ठा की गई इस भीड़ के मामले में ग्रामीणों पर नामजद और 100 अज्ञात लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। इसमें तीन जिम्मेदार शासकीय कर्मचारियों पर निलंबन की कार्रवाई भी की गई है। इसके अलावा गांव को सील कर घर-घर स्वास्थ्य परीक्षण भी किया जा रहा है।

कैप्सूल में हीरे भरकर करते थे तस्करी, 8 गिरफ्तार

शादी में हुई हर्ष फायरिंग, आठ साल के बच्चे को लगी गोली

प्रेग्नेंसी एन्जॉय करती दिखीं चारु आसोपा, शेयर किया डांस का वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -