Share:
शादी में हुई हर्ष फायरिंग, आठ साल के बच्चे को लगी गोली
शादी में हुई हर्ष फायरिंग, आठ साल के बच्चे को लगी गोली

कैमूरः आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है यह जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के फकराबाद का है। यहाँ बीते शनिवार की देर रात शादी समारोह में द्वार पूजा के दौरान हर्ष फायरिंग हुई। इस दौरान एक आठ साल के बच्चे को गोली लग गई। बताया जा रहा है वह शहबाला बनकर दूल्हे के साथ गया था। देखते ही देखते उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है बच्चे को कमर में गोली लगी है। इस मामले के बारे में जानकारी मिलने के बाद कुदरा थाना प्रभारी दल बल के साथ पहुंचे। इस मामले के बारे में मिली जानकारी के तहत कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के फकराबाद में मोहनिया के पटसेरवा से बारात आई थी। इसी बीच जब द्वार पूजा हो रही थी तो लड़की पक्ष के तरफ से किसी गांव वाले ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में गोली दूल्हे के साथ आए शहबाला को लग गई जिससे वह गिर गया। उसके बाद बच्चे को मोहनिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहाँ अब उसका इलाज किया जा रहा है।

अब तक यह नहीं पता चल पाया है कि गोली किसने चलाई। इस मामले में मोहनिया थाने के एसआई का कहना है कि गोली लगने की सूचना मिली थी। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई होगी। बच्चे का इलाज कर रहे डॉ. अविनाश सिंह ने बताया कि बच्चा खतरे से बाहर है। उसके कमर के नीचे गोली लगी थी। गोली निकाल दी गई है। सीटी स्कैन कराने के साथ आगे और जांच की जाएगी, बच्चा खतरे से बाहर है।

प्रेग्नेंसी एन्जॉय करती दिखीं चारु आसोपा, शेयर किया डांस का वीडियो

मीडिया से चर्चा के दौरान राखी सावंत को घूर रहा था शख्स, भड़की एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा की रह गए सब दंग

सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- राशन माफिया के तार बहुत ऊपर तक, अगर घर-घर राशन व्यवस्था...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -