पायलट बनना चाहती थीं रति पांडे, इस अभिनेता के प्यार में थीं पागल
पायलट बनना चाहती थीं रति पांडे, इस अभिनेता के प्यार में थीं पागल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत चुकीं रति पांडे का आज जन्मदिन है। आज रति पांडे अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं और 40 साल की रति पांडे आज भी सिंगल हैं। रति पांडे का ‘हिटलर दीदी’ में निभाया गया किरदार दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। आपको बता दें कि रति पांडे बिहार के पटना की रहने वाली हैं। जी हाँ और ‘हिटलर दीदी’ टीवी शो के अलावा अभिनेत्री मिले जब हम तुम, बेगूसराय, हर घर कुछ कहता है जैसे कई शोज में अहम किरदार निभाती नजर आ चुकी हैं।

हालाँकि रति पांडे अपने काम के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। जी दरअसल एक समय था जब अभिनेत्री रति पांडे अनस राशिद के साथ रिलेशनशिप में थी। जी हाँ और उस दौरान इन दोनों को कई बार साथ देखा गया। हालाँकि कुछ सालों तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद रति पांडे और अनस राशिद का ब्रेकअप हो गया। हालाँकि अभिनेत्री ने ब्रेकअप के बाद भी इसका असर अपने करियर पर नहीं पड़ने दिया और ‘दीया और बाती हम’ फेम अभिनेता अनस राशिद ने अपना एक्टिंग करियर छोड़ दिया और गांव चले गए। वैसे रति पांडे असल जिंदगी में बहुत बेबाक है और इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

रति पांडे अभिनय के साथ साथ सिंगिग भी करना पसंद करती हैं। एक्टिंग के अलावा रति पांडे अपना खुद का बिजनेस भी संभालती हैं। जी दरअसल बचपन में रति पांडे का सपना था कि वह एक पायलट बने लेकिन किस्मत ने उनको एक अदाकारा बना दिया। हालाँकि आज रति धार्मिक शोज में काम करती हैं, और उन्हें बहुत पसंद भी किया जाता है।

लंपी वायरस को लेकर प्रदेश सरकार अलर्ट,पशुओं को टीकाकरण करने के दिए निर्देश

सोनू सूद के लिए फैन ने अपने खून से बनाई पेंटिंग, एक्टर ने कही दिल खुश कर देने वाली बात

'यूपी+ बिहार= गई मोदी सरकार..', उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ शुरू हुआ पोस्टर वॉर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -