'यूपी+ बिहार= गई मोदी सरकार..', उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ शुरू हुआ पोस्टर वॉर
'यूपी+ बिहार= गई मोदी सरकार..', उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ शुरू हुआ पोस्टर वॉर
Share:

लखनऊ: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विपक्ष को एकजुट करने का अभियान कुछ हद तक कामयाब होता नज़र आ रहा है। दरअसल, उत्तर प्रदेश में आज शनिवार (10 सितम्बर) को एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो इस बात पर मुहर भी लगा रही है। समाजवादी पार्टी (सपा) ने नीतीश कुमार और अखिलेश यादव की तस्वीरों के साथ का एक पोस्टर जारी किया है। समाजवादी पार्टी (सपा) दफ्तर के बाहर चस्पा इस पोस्टर में लिखा हुआ है- यूपी+बिहार=गयी मोदी सरकार। 

इस पोस्टर से स्पष्ट जाहिर हो रहा है कि सपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के खिलाफ शंखनाद कर दिया है। यह पोस्टर सपा के नेता आईपी सिंह की ओर से लगाया गया है। उल्लेखनीय है कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीते दिनों विपक्षी दल के नेताओं से मुलाकात के लिए दिल्ली में थे। इस दौरान 6 सितंबर को उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट समाजवादी पार्टी के संयोजक मुलायम सिंह यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की।

इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा था कि हम लोगों का लक्ष्य तो एक ही है, सबको मिलकर आगे बढ़ना है। वहीं विपक्ष की एकता में अखिलेश की भूमिका को लेकर नीतीश कुमार ने कहा था कि अखिलेश यादव यूपी की अगुवाई करेंगे। वहीं अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं नीतीश कुमार के अभियान में साथ हूं।

प्रदेश में घोटाले पर सियासत जारी, कांग्रेस-भाजपा ने एक दूसरे पर बोला हमला

राजस्थान कांग्रेस में टूट के आसार, नाराज़ विधायकों को मनाने में जुटे सीएम अशोक गहलोत

पूर्व सीएम बिप्लब देब को राज्यसभा भेजेगी भाजपा, 22 सितम्बर को होगा उपचुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -