सोनू सूद के लिए फैन ने अपने खून से बनाई पेंटिंग, एक्टर ने कही दिल खुश कर देने वाली बात
सोनू सूद के लिए फैन ने अपने खून से बनाई पेंटिंग, एक्टर ने कही दिल खुश कर देने वाली बात
Share:

सोनू सूद को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। सोनू वो स्टार रहे हैं जो कोविड के दौरान गरीबों और जरूरतमंद लोगों के मसीहा बनकर सामने आए और वह आज तक सबकी मदद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सोनू के घर के बाहर हमेशा लोगों की भीड़ रहती है जो सोनू से किसी न किसी चीज के लिए मदद मांगने आते हैं। दूसरी तरफ सोनू की दरियादिली की वजह से फैंस उन्हें अब और भी ज्यादा प्यार करते हैं। अब हाल ही में एक फैन उनसे मिलने आया और उनके लिए ऐसा गिफ्ट लेकर आया कि सोनू भी हैरान रह गए। जी दरअसल, वह फैन सोनू के लिए एक पेंटिंग बनाकर लाया, लेकिन वह पेंटिंग आम नहीं थी। जी हाँ, बल्कि उसे फैन ने अपने खून से बनाया था।

इसी के साथ ही जब वह सोनू से मिला तो उसने कहा कि वह सोनू के लिए अपनी जान भी दे सकता है। वहीं सोनू ने उस शख्स और बाकी फैंस को भी एक मैसेज दिया और कहा ऐसा करने की बजाय वह खून डोनेट करें। जी दरअसल, सोनू ने ट्विटर पर एक वीडियो को रीट्वीट किया जिसमे वह फैन से मिल रहे हैं। आप देख सकते हैं सोनू वीडियो में कहते हैं कि यह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं। भाई साहब ने मेरी पेंटिंग बनाई है। तभी फैन बीच में बोलता है खून से। तभी सोनू कहते हैं कि यही आपने गलत किया कि आपने इसे खून से बनाया।

वहीं फैन कहता है कि मैं आपके लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दूंगा। यह सुनकर सोनू कहते हैं, मैं समझ सकता हूं आपकी फीलिंग्स, लेकिन खून से ही क्यों। इससे अच्छा आप डोनेट करें खून को। वहीं उसके बाद सोनू वीडियो के अंत में सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस आर्टिस्ट को सपोर्ट करें और उनकी दुआएं हमेशा उनके साथ हैं। अब अगर हम सोनू की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म पृथ्वीराज में नजर आए थे। वहीं अब वह तमिल फिल्म तमिलारासन में नजर आएंगे।

श्रेयस तलपड़े ने बायकॉट पर आलिया-करीना को दी नसीहत

'ब्रह्मास्त्र की वजह से थिएटरों को हुआ 800 करोड़ का नुकसान', विवेक अग्निहोत्री का दावा

राज कुंद्रा का बड़ा बयान, कहा- 'मेरा नाम हटाया जाए, मैं निर्दोष हूं..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -