गांव में 3 महीने रहने के बाद अपने घर लौटी रतन राजपूत

लॉकडाउन के कारण जहां कई लोग घरों में बंद हैं वहीं कुछ लोग अपने घर से दूर दूसरी जगहों में फंस गए.वहीं टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत भी घर से दूर एक गांव में फंस गईं थी. लेकिन घर पर‍िवार से तीन महीने तक दूर रहने के बाद आख‍िरकार अब रतन अपनों से मिल पाएंगी. उन्होंने वीड‍ियो के जर‍िए इस बात की जानकारी दी है. फ़िलहाल उन्होंने ये नहीं बताया कि कौन से घर लौट रही हैं.वहीं  एक्ट्रेस लंबे समय से मुंबई में रहती हैं. असल में , रतन राजपूत एक प्रोजेक्ट के लिए किसी गांव में गई थीं. इसके साथ ही इस बीच लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया और वो वहीं फंस गईं. वहीं पर गांव में फंसने के बावजूद बिना सुख-सुव‍िधा के भी रतन ने कम सामान में खुद को खुश रखा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस दौरान वे अपनी देसी कुकिंग वीडियोज शेयर करती रहती थीं. वहीं 21 मई को रतन ने गांव में अपना आख‍िरी स्पेशल डिनर भी बनाया. वहीं डिनर के लिए रतन ने बिहारी स्पेशल डिश लिट्टी चोखा बनाया. वहीं न्होंने इसे बिल्कुल देसी अंदाज में यानी उपलों में पकाया और फिर आलू-टमाटर के चोखे संग इसका स्वाद लिया. इससे पहले एक वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि वे अब अपने घर लौट रही हैं. वहीं वे एक प्रोजेक्ट के लिए इस गांव में आई थीं. उन्हें वहां एक महीने के लिए रुकना था, लेकिन लॉकडाउन लगने के कारण उन्हें वहां दो महीने और रुकना पड़ गया. 

इस दौरान टाइमपास के लिए उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल बनाया और फैंस के साथ अपनी आपबीती साझा की. मात्र एक सब्सक्राइबर से शुरू उनका यह सोशल मीड‍िया पर‍िवार अब लाख में बदल चुका है.उन्होंने गांव में अपने आख‍िरी दिन के दो वीड‍ियोज बनाए. एक वीडियो में उन्होंने फैंस को सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू कहा तो वहीं दूसरे वीड‍ियो में उन्होंने दोपहर का खाना बनाया. दोपहर के खाने यानी लंच के लिए रतन ने न्यूट्रेला राइस बनाया. उनका कहना है कि यह डिश उनके अच्छे दिनों का साथी रहा है. अगले जनम मोहे ब‍िट‍िया ही कीजो के सेट पर उनका डेली लंच यही होता था. तो आख‍िरी दिन उन्होंने अपनी इस रेस‍िपी को भी लोगों के साथ शेयर किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

दीपिका कक्कड़ के हाथ की बनी चाय का मज़ा ले रहे है पति शोएब

आमना शरीफ को अर्जुन बिजलानी को चैलेंज देना पड़ा भारी

मोनालिसा ने एयरपोर्ट से शेयर की यह फोटोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -