मोनालिसा ने एयरपोर्ट से शेयर की यह फोटोज
मोनालिसा ने एयरपोर्ट से शेयर की यह फोटोज
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर हैं और पति संग समय बिता रही हैं. वहीं वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने प्रशंसकों से रूबरू हो रही हैं. इसके साथ ही मोनालिसा लॉकडाउन फेज में घूमने-फिरने के दिनों को बहुत मिस कर रही हैं. वहीं हाल ही में मोनालिसा ने एयरपोर्ट से अपनी कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं. इसमें उनका स्टाइलिश लुक नजर आ रहा है. वहीं मोनालिसा डार्क जीन्स और लाइट येलो टॉप में हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने सनग्लासेज भी लगाए हुए हैं और स्वेग में पोज देती नजर आ रही हैं.फोटोज के साथ मोनालिसा ने लिखा है- एक समय की तस्वीरें, मेरी एयरपोर्ट डायरीज. खुशहाल दिन आने वाले हैं. इसी के साथ उन्होंने हैपी डेज, पॉजिटिव और स्माइल जैसे हैशटैग भी लगाए हैं. इसके साथ ही कुछ समय पहले ही मोनालिसा ने हसबेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया था. 

इसमें वे विक्रांत से मूवी दिखाने और शॉपिंग कराने की रिक्वेस्ट करती नजर आ रही थीं.इसके अलावा उन्होंने दुबई टूर से भी हसबेंड संग कुछ खूबसूरत थ्रोबैक फोटोज शेयर की थीं. लॉकडाउन में मोनालिसा को प्रोफेशनल फ्रंट पर झटका भी लगा. वहीं जिस टीवी शो नजर से उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई वो शो लॉकडाउन की वजह से बंद कर दिया गया है. मोनालिसा इस बात से काफी दुखी हैं.

जय भानुशाली को पहली बार होस्ट करते देख बेटी ने दिया ऐसी रिएक्शन

कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी

अर्चना पूरण सिंह को हाउस हेल्प ने गिफ्ट किया गुलदस्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -