आमना शरीफ को अर्जुन बिजलानी को चैलेंज देना पड़ा भारी

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2'  के जरिए लगभग 6 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में कमबैक किया है। वहीं अपने कमबैक के बाद से आमना शरीफ लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं और अब वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहने लगी हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन के बाद से आमना शरीफ को घरवालों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का खूब मौका मिल रहा है और इस बीच वो खुद पर भी खूब ध्यान दे रही हैं। आमना शरीफ ने अपनी फिगर को मेंटेन रखने के लिए घर पर ही योगा करना शुरु कर दिया है और एक के बाद एक वो अपने योगासन की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।

कुछ घंटे पहले ही आमना शरीफ के खास दोस्त अर्जुन बिजलानी ने इन तस्वीरों के लिए उनकी खूब टांग भी खींची है।आमना शरीफ  ने योगा तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'आपके दिन की शुरुआत कैसे होती है, उसी से पता चल जाता है कि आपकी पूरी जिंदगी कैसी होगी । मैं अपने दिन की शुरुआत योगा और सकारात्मकता के साथ करती हूं। वहीं आपका मॉर्निंग रुटीन क्या है? आमना शरीफ की इस तस्वीर पर अर्जुन बिजलानी  ने कमेंट किया है कि, 'तुम इतने आसान आसन ही क्यों पोस्ट करती हो?' अर्जुन बिजलानी के इस कमेंट पर आमना शरीफ ने रिप्लाई किया कि, 'अर्जुन तुम दूसरा वाला आसन ट्राई क्यों नहीं करते हो और इसे पोस्ट भी करना।' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आमना शरीफ से मिले चैलेंज को अर्जुन बिजलानी ने एक ट्विस्ट के साथ पूरा किया है। इसके साथ ही अर्जुन बिजलानी ने आमना शरीफ की तस्वीर में उनके चेहरे को क्रॉप करके अपना चेहरा लगा दिया है। इस एडिटेड तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन बिजलानी ने कैप्शन में लिखा है कि, 'ये लो आमना शरीफ मैंने कर दिखाया...तुमने मुझे चैलेंज किया था ना...मैंने कहा ही था कि ये बहुत आसान है।' वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन में जहां आमना शरीफ अपनी फिगर को मेंटेन रखने में व्यस्त हैं, वहीं इन दिनों वो जमकर कुकिंग भी कर रही हैं। आमना शरीफ को कुकिंग के साथ-साथ बेकिंग करने का भी बहुत शौक है। घर में होने वाली हर एक पार्टी के लिए आमना शरीफ खुद के हाथों से बना केक ही तैयार करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

जय भानुशाली को पहली बार होस्ट करते देख बेटी ने दिया ऐसी रिएक्शन

कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी

अर्चना पूरण सिंह को हाउस हेल्प ने गिफ्ट किया गुलदस्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -