इस वजह से बिग बॉस 13 से 10 लाख रुपए लेकर नहीं निकलीं रश्मि देसाई
इस वजह से बिग बॉस 13 से 10 लाख रुपए लेकर नहीं निकलीं रश्मि देसाई
Share:

'बिग बॉस 13' को खत्म हुए समय हो गया है लेकिन इस शो में नजर आए लोग अब भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं. जी हाँ, ऐसे में हाल ही में रश्मि देसाई ने कुछ खुलासे किए हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. वैसे रश्मि का बिग बॉस का सफर काफी अच्छा रहा और उन्हें अक्सर अपने को-स्टार रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अनबन करते हुए देखा गया है. ऐसे में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा कि, 'आसिम रियाज उन्हें ज्यादा डिजर्विंग लगते थे.'

हाल ही में उन्होंने कहा- 'मैंने जितनी सिद्धार्थ की जर्नी देखी है. मैं यही कह सकती हूं कि उन्होंने अपने लिए अच्छा किया है. लेकिन अगर डिजर्विंग की बात आती है तो मेरी नजरों में आसिम ज्यादा डिजर्विंग थे. मैं तो अपने आप को भी शो जीतता हुआ देख रही थी लेकिन अंत में थोड़ा पिछड़ गई. मैं सिद्धार्थ की जीत पर तो सवाल खड़े नहीं करती लेकिन आसिम की शो में ग्रोथ ज्यादा अच्छी रही है. मुझे उम्मीद है जनता ने भी इस नए लड़के से काफी कुछ सीखा होगा.' इसी के साथ आगे उन्होंने सिद्धार्थ की तय जीत को लेकर कहा कि- 'सब कुछ जनता के हाथ में था. उन्हें जो पसंद आया उन्होंने चुन लिया'.

वहीं आगे रश्मि ने 10 लाख रूपए लेकर गेम से बाहर नहीं होने की वजह बताते हुए कहा कि, 'उन्हें पूरा भरोसा था कि जनता उन्हें ही जिताएगी इसलिए उन्होंने वो पैसे नहीं लिए थे.' आप सभी को यह भी बता दें रश्मि में आसिम के संबंध घर में काफी अच्छे रहे थे और घर से बाहर आकर भी दोनों को पार्टीज करते हुए देखा जा रहा है.

मेकर्स और शहनाज गिल पर राखी सावंत ने लगाया कॉपी का आरोप, शेयर किया ये मजेदार वीडियो

कुमकुम भाग्य में लम्बे वक्त बाद साथ नजर आएंगे प्रज्ञा और अभि, दूर होगी गलतफहमियां

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, लव-कुश को अरेस्ट करने के लिए पुलिस को बुलाएगी नायरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -