Share:
मेकर्स और शहनाज गिल पर राखी सावंत ने लगाया कॉपी का आरोप, शेयर किया ये मजेदार वीडियो
मेकर्स और शहनाज गिल पर राखी सावंत ने लगाया कॉपी का आरोप, शेयर किया ये मजेदार वीडियो

बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद अब शहनाज गिल का स्वयंवर शुरू हो गया है. शो मुझसे शादी करोगे में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा की नेशनल टेलीविजन पर शादी होने वाली हैं. हालांकि सच ये भी है कि शो में कोई शादी नहीं होने वाली है. बता दें की सबसे पहले टीवी पर राखी सावंत का स्वयंवर हुआ था. राखी के बाद राहुल महाजन, रतन राजपूत का स्वयंवर भी हुआ था.

मुझसे शादी करोगे के कारण से शहनाज गिल सुर्ख़ियों में हैं. अब राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर कर शहनाज गिल की शादी पर बात की हुई है. राखी ने मेकर्स और शहनाज गिल पर उन्हें कॉपी करने का भी आरोप लगाया है. राखी सावंत अपने इस वीडियो में कह रही हैं- अरे शहनाज का स्वयंवर हो रहा है. ये लोग मुझे ही क्यों कॉपी करते हैं यार? मुझे पूछे बिना स्वयंवर हो रहा है. ये नाइंसाफी है. नाम, टाइटल सब बदल दिया है. इसके बाद राखी सावंत ने शहनाज गिल की तारीफ भी की. राखी ने कहा- शहनाज गिल एक बहुत अच्छी लड़की है. मासूम है और क्यूट है. जब मैं शुरुआत में इंडस्ट्री में आई थी तो मैं भी ऐसी ही थी. मैं चालाक बाद में बनी. हमारी फिल्म इडंस्ट्री में कोई पागल भी आएगा तो ठीक हो जाता है. सना को मेरी तरफ से ऑल द बेस्ट. मुझे खुशी है कि फिर से स्वयंवर आ रहा है. देखते हैं शहनाज किसको सलेक्ट करती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो में राखी सावंत ने सिद्धार्थ शुक्ला की भी तारीफ की है. राखी सावंत ने कहा- मुझे बेहद खुशी है कि सिद्धार्थ शुक्ला सीजन 13 जीते हैं. वे जीतने के काबिल थे. हमने उनके लिए बहुत सारे वोट किए हैं. सिद्धार्थ को अभी बहुत सारे शोज करने हैं. वे अच्छे इंसान हैं और अच्छे दोस्त भी हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, लव-कुश को अरेस्ट करने के लिए पुलिस को बुलाएगी नायरा

एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा के टैटू पर बोले पारस छाबड़ा, बताया क्या करेंगे

आरती सिंह के साथ हुए दुष्कर्म की बात पर नाराज हुए माँ और भाई, एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -