कुमकुम भाग्य में लम्बे वक्त बाद साथ नजर आएंगे प्रज्ञा और अभि, दूर होगी गलतफहमियां
कुमकुम भाग्य में लम्बे वक्त बाद साथ नजर आएंगे प्रज्ञा और अभि, दूर होगी गलतफहमियां
Share:

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में कहानी इस वक्त काफी दिलचस्प मोड़ पर आ गई है. अभि लगातार इस कोशिश में लगा हुआ है कि, किसी तरह से वह प्रज्ञा और अपनी दूरियों को मिटा पाए. तभी तो आने वाले वक्त में प्रज्ञा और अभि एक दूसरे के और करीब आते नजर आएंगे.  अगर बात की जाए अब तक की कहानी की तो, बीते एपिसोड में आपने देखा कि, प्रज्ञा अभि के दिए फूलों को अपने साथ ले जाती है. घर जाते वक्त प्रज्ञा काफी उदास होती है. उसके दिमाग में केवल एक ही बात होती है कि, अभिषेक मेहरा उससे बात नहीं कर पा रहा है.

वहीं प्राची माया को किसी से बात करती देखती है. ऐसे में वह रणबीर से माया का पीछा करने के लिए कहती है. वहीं माया रेहा से बात करते उसको मॉल में बुलाती है. यहां पर माया रेहा को बताती है कि, वह सगाई करने जा रही है. यही कारण है कि, अब वह रेहा के प्लॉन में शामिल नहीं होगी. जिसके बाद माया रेहा को कहती है कि, डायमंड का नेकलेस देने पर ही वह उसकी मदद करेगी. प्राची और रणबीर माया को रेहा से बात करते हुए देख लेते हैं लेकिन इन दोनों को लगता है कि, माया रेहा को परेशान कर रही है. वहीं दूसरी तरफ अभि विक्रम को बताता है कि, उसने प्रज्ञा को अपने होटल में एक कैफे खोलने की गुजारिश की हुई है लेकिन उसने इंकार कर दिया है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे सकेंगे की, प्राची का दुपट्टा रणबीर की कार के दरवाजे में फंस जाएगा. जिसकी वजह से दोनों काफी परेशान होंगे. कहानी मे आगे अभि इंगेजमेंट हॉल में जाएगा जहां पर सरिता की केटरिंग है.

अभि फिर ने विक्रम से प्राची की मां को अपने होटल में कैफे खोलने की वजह से मनाने के लिए कहेगा. इस दौरान अभि और प्रज्ञा आपस में ही टकरा जाएंगे. जिसके बाद और प्रज्ञा साथ में बैठकर अपनी सारी गलतफहमियों को दूर कर लेंगे. ऐसे में आने वाले एपिसोड में दर्शको को एक बार फिर से अभि और प्रज्ञा की शानदार केमिस्ट्री नजर आने वाली हैं. 

आरती सिंह के साथ हुए दुष्कर्म की बात पर नाराज हुए माँ और भाई, एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

मोनालिसा ने शेयर किया नया लुक, यहाँ देखे क्यूट पोज

संजीवनी 2 : क्या एनवी का सच आ जाएगा सबके सामने?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -