Share:
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, लव-कुश को अरेस्ट करने के लिए पुलिस को बुलाएगी नायरा
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, लव-कुश को अरेस्ट करने के लिए पुलिस को बुलाएगी नायरा

स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दर्शकों को हमेशा से ही नए ट्विस्ट देखन को मिलते हैं, जिस वजह से यह आज तक टीआरपी लिस्ट में धमाल  मचाता रहा है. अगर बीते हफ्ते की जारी हुई टीआरपी लिस्ट की बात करें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब रहा है और मेकर्स ने इस हफ्ते के लिए जो मजेदार ट्विस्ट प्लान किए हुए है, उसके बाद यह माना जा सकता है कि इस बार भी टीआरपी लिस्ट में स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' धमाल मचाते हुए नजर आएगा.

अगर सूत्रों से सामने आ रही ताजा जानकारी की मानें तो शो में लव-कुश की वजह से कार्तिक-नायरा में हो रही लड़ाइयां अलग ही स्तर पर पहुंच जाने वाली हैं. अब आप यह तो जानते ही हैं कि लव-कुश जब से घर में वापस आए हुए हैं, ये दोनों सभी को खूब सता रहे हैं. यह सिलसिला जल्द रुकने वाला नहीं है और जल्द ही इसकी वजह से कार्तिक-नायरा पूरे परिवार के सामने भिड़ते दिखाई देंगे.

बताया ये जा रहा है कि लव-कुश ने त्रिशा को जिस तरह से धमकाया हुआ है, उसकी जानकारी नायरा को भी लग जाएगी. वो इस सच्चाई को पचा नहीं पाएगी और तुरंत ही पुलिस को कॉल कर देगी ताकि लव-कुश को उचित सजा दिलवाई जा सके और त्रिशा को न्याय मिल पाए. जब कार्तिक को नायरा की इस करतूत के बारे में पता चलेगा तो वो आगबबूला हो जाएगा और सबके सामने नायरा के साथ तू-तू, मैं-मैं करने लगेगा. बस फिर क्या लव-कुश के वजह से कार्तिक-नायरा के बीच एक बार फिर से दरार पड़ जाएगी.

आरती सिंह के साथ हुए दुष्कर्म की बात पर नाराज हुए माँ और भाई, एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

मोनालिसा ने शेयर किया नया लुक, यहाँ देखे क्यूट पोज

संजीवनी 2 : क्या एनवी का सच आ जाएगा सबके सामने?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -